script#INTERNATIONAL WOMEN’S DAY: सोचता हूं कि काश! मैं एक महिला होता: SRK | #INTERNATIONAL WOMEN'S DAY: I think that I wish! I was a woman…Shahrukh Khan | Patrika News

#INTERNATIONAL WOMEN’S DAY: सोचता हूं कि काश! मैं एक महिला होता: SRK

Published: Mar 08, 2016 04:07:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

महिला दिवस के मौके पर शाहरुख खान लाइव वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म फेम के जरिए रूबरू हुए अपने फैंस से…

shahrukh khan

shahrukh khan

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर कहा कि कभी-कभी उनके जेहन में खयाल आता है कि काश! वह एक महिला होते। शाहरुख (50) ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, मैं अक्सर सोचता हूं कि काश! मैं एक महिला होता। लेकिन, दिमाग में यह खयाल आने के तुरंत बाद अहसास होता है कि मुझमें हौसला, प्रतिभा, त्याग की भावना, निस्वार्थ प्रेम और खूबसूरती नहीं है। थैंक यू गल्र्स।

उन्होंने इस बारे में लाइव वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म फेम पर भी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी पसंदीदा फिल्मों, किताबों, उनके मतवाले प्रशंसकों और कई चीजों से जुड़े सवालों के जवाब दिए।

शाहरुख ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक विशेष संदेश शेयर करते हुए कहा, मैं दुनिया की सभी महिलाओं का फैन हूं। मैं आप सभी से बराबर प्यार करता हूं। महिलाओं को उन कामों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा हिम्मत व आजादी मिले, जिन्हें वे करना चाहती हैं। मैं इस महिला दिवस पर सभी महिलाओं का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। बता दें कि शाहरुख की आगामी फिल्म फैन 15 अप्रैल को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो