scriptहिन्दू देश में 3 सुपरस्टार मुस्लिम तो, असहिष्णुता कैसेः रामगोपाल वर्मा | Intolerance: Arvind kejriwal supports Aamir khan | Patrika News

हिन्दू देश में 3 सुपरस्टार मुस्लिम तो, असहिष्णुता कैसेः रामगोपाल वर्मा

Published: Nov 24, 2015 04:06:00 pm

आमिर खान के असहिष्णुता के मुद्दे पर दिए बयान पर बवाल बढ़ता जा रहा है जहां कुछ लोग आमिर का समर्थन कर रहे हैं वहीं ज्यादा तर लोग उनका विरोध करते नजर आ रहे हैं

aamir khan-kiran

aamir khan-kiran

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के असहिष्णुता के मुद्दे पर दिए बयान पर बवाल बढ़ता जा रहा है जहां कुछ लोग आमिर का समर्थन कर रहे हैं वहीं ज्यादा तर लोग उनका विरोध करते नजर आ रहे हैं। 

गौरतलब है कि सोमवार को रामनाथ गोयनका अवार्ड में शामिल हुए आमिर खान ने कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव कहती हैं कि उन्हें भारत छोड़कर चले जाना चाहिए क्योंकि देश का माहौल खराब हो गया है और उन्हें अखबार खोलने से भी डर लगता है। 

उनके इस बयान के बाद अनुपम खेर, परेश रावल, रमागोपाल वर्मा, मनोज तिवारी ने आमिर का विरोध किया है वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनका समर्थन किया है। आमिर के इस बयान पर जानिए लोगों ने क्या कहा…
 
रामगोपाल वर्मा, फिल्म डायरेक्टर
रामू ने ट्वीट किया है कि यदि तीन मुस्लिम आमिर, सलमान और शाहरुख एक हिंदू प्रधान देश में सुपरस्टार हो सकते हैं तो मुझे यह समझ नहीं आता कि असहिष्णुता कहां है? इससे साबित हो जाता है कि यहां बहुसंख्यक असहनशील नहीं हैं। इन तीनों का देश का सबसे बड़ा स्टार होना दर्शाता है कि भारत एक सहिष्णु देश है। 

शशि थरूर, कांग्रेस नेता
जाने माने कांग्रेस लीड शशि थरुर ने आमिर का समर्थन करते हुए फेसबुक पर लिखा है कि आमिर का बयान विवेकपूर्ण अभिव्यक्ति है। उन्होंने आगे लिखा कि असहिष्णुता पर आमिर द्वारा दिया गया बयान समझदारी भरा और स्पष्ट है।
Forthright but sensibly expressed comments by @aamir_khan on intolerance&responsibility of creative artists at Goenka Awards w/ @anantgoenkaPosted by Shashi Tharoor on Monday, November 23, 2015
 

अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के सीएम
केजरीवाल ने भी आमिर का समर्थन करते हुए कहा है कि आमिर खान का बोला गया हर शब्द सच है। मैं इस मुद्दे पर बोलने के लिए उनकी प्रशंसा करता हूं। इसके अलावा उन्होंने मोदी सरकार को नसीहत दी है कि सरकार देश के लोगों में सुरक्षा भाव जगाने के लिए ठोस कदम उठाए।

अभिषेक मनु सिंघवी, कांग्रेस नेता
बीजेपी के वरिष्ठ नेता की मौजूदगी में जो आमिर खान ने लाखों लोगों के दिल की बात कही है। अगर आमिर खान जैसा बड़ा स्टार और उसका परिवार असुरक्षित महसूस करता है तो आप आम आदमी के बारे में सोच सकते हैं।
 
रजा मुराद, बॉलीवुड अभिनेता
मशहूर कैरेक्टर एक्टर रजा मुराद ने कहा कि आमिर और उनकी पत्नी को अपने विचार रखने का हक है। उन्होंने आमिर का समर्थन करते हुए कहा है कि कोई भी शख्स तभी चिल्लाता है जब उसे दर्द होता है।

आशुतोष, आप प्रवक्ता
आमिर का समर्थन करते हुए आप प्रवक्ता आशुतोष ने ट्वीट कर लिखा है कि आमिर खान अपने विचार में पूरी तरह जायज हैं और जो लोग उन्हें गलत कह रहे है वे देश की संवेदनशीलता का सम्मान नहीं कर रहे हैं।

मिनाक्षी लेखी, भाजपा सांसद
मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बयान पर भाजपा सांसद मिनाक्षी लेखी ने तंज कसते हुए शायराना अंदाज में विरोध किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो