scriptशीना बोरा बनेंगी रिया सेन, ऋतुपर्णा निभाएंगी इंद्राणी का किरदार! | Is it true that Riya Sen to play Sheena Bora in a film | Patrika News
बॉलीवुड

शीना बोरा बनेंगी रिया सेन, ऋतुपर्णा निभाएंगी इंद्राणी का किरदार!

मर्डर केस पर पहले राखी के फिल्म बनाने की बात हो रही थी, अब इस फिल्म में ऋतुपर्णा और रिया सेन के काम करने की बात सामने आई है।

Riya Sen

Riya Sen

मुंबई। फिल्मी गलियारे में इन दिनों शीना बोरा मर्डर केस पर फिल्म बनाने की बात लगातार बढ़ती जा रही है। पहले इस केस पर पहले राखी के फिल्म बनाने की बात हो रही थी। अब इस फिल्म में ऋतुपर्णा सेनगुप्ता और रिया सेन के काम करने की बात सामने आई है।

फिल्म में इंद्राणी मुखर्जी का किरदार ऋतुपर्णा और शीना बोरा का रोल रिया सेन करेंगी। रिया ने खुद यह बात एक हिन्दी न्यूजपेपर के सामने से स्वीकारी है और कहा है कि यह उनका ड्रीम रोल होगा।

रिया ने बताया कि उनके पिता भरत देव वर्मा ने उनसे कहा कि यदि शीना बोरा मर्डर मिस्ट्री पर फिल्म बने तो तुम्हें शीना बोरा बनना चाहिए। इसके अलावा ऋतुपर्णा को शीना की मां का किरदार निभाएंगी, जिसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है। हालांकि इस केस पर बन रही फिल्म को लेकर अभी तक कहीं से भी किसी तरह की पुष्टि नहीं हो सकी है।

Home / Entertainment / Bollywood / शीना बोरा बनेंगी रिया सेन, ऋतुपर्णा निभाएंगी इंद्राणी का किरदार!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो