scriptशाहरुख ‘माइक्रोफोन’ से भी रोमांस कर सकते हैं : अनुष्का | Jab Harry Met Sejal: Shah Rukh Khan can even romance a microphone, says Anushka Sharma | Patrika News

शाहरुख ‘माइक्रोफोन’ से भी रोमांस कर सकते हैं : अनुष्का

Published: Jul 27, 2017 05:04:00 pm

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ
रोमांस करना बहुत ही आसान रहा और वह यहां तक कि एक माइक्रोफोन के साथ भी
रोमांस कर सकते हैं…

Anushka Sharma: Shah Rukh

Anushka Sharma: Shah Rukh

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ रोमांस करना बहुत ही आसान रहा और वह यहां तक कि एक माइक्रोफोन के साथ भी रोमांस कर सकते हैं। अनुष्का जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख के साथ रोमांस करते नजर आएंगी। बुधवार को फिल्म के नए गाने ‘हवाएं’ लांच किए जाने के मौके पर अनुष्का ने यह बात कही। अनुष्का के अलावा इस दौरान शाहरुख, संगीत निर्देशक प्रीतम और फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली भी मौके पर मौजूद रहे।



शाहरुख के साथ बड़े पर्दे पर तीसरी बार रोमांस करने संबंधी सवाल पर अनुष्का ने कहा, ‘बहुत ही आसान! उनकी आंखों में एक सच्चाई है, जिसको सभी देख सकते हैं। वह पर्दे पर दिखती है। मेरे विचार से वह यहां तक की एक माइक्रोफोन के साथ भी रोमांस कर सकते हैं।’ इस पर शाहरुख ने कहा, ‘जब तक आप माइक पकड़े हुए हैं, डार्लिंग।’

यह कार्यक्रम संगीत निर्देशक प्रीतम द्वारा लाइव प्रस्तुति के बाद साथ शुरू हुआ, जहां उन्होंने लाइव गाना गाया और इसे बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए चलाया गया। फिल्म के दो गाने ‘राधा’ और ‘बीच बीच मैं’ पहले ही रिलीज हो गए हैं और इन्हें दर्शकों को ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

अपनी रोमांचिक फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले शाहरुख ने कुछ समय पहले एक साक्षात्कार के दौरान अपनी पसंदीदा शैली की फिल्म संबंधी सवाल पूछे जाने पर कहा था कि वह प्यार संबंधी फिल्मों के प्रशंसक नहीं हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कहा, ‘नहीं नहीं, मेरे हिसाब से उसे गलत समझा गया था। मैं एक प्यार की कहानी को पसंद करती हूं, लेकिन मैं कॉमेडी शैली की फिल्मों को भी ज्यादा पसंद करता हूं।’ ‘जब हैरी मेज सेजल’ 14 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो