scriptबिजी शैड्यूल के बावजूद दोस्त की ज्वैलरी स्टोर लॉन्च पर पहुंची जैकलीन | Jacqueline arrived at launch of Friend's Jewellery Showroom Despite Busy Schedule | Patrika News

बिजी शैड्यूल के बावजूद दोस्त की ज्वैलरी स्टोर लॉन्च पर पहुंची जैकलीन

Published: Oct 06, 2015 03:34:00 pm

यस्तता के बावजूद जैकलीन उनकी दोस्त आरती कामत के दिल्ली स्थित ज्वैलरी स्टोर लॉन्च के लिए दिल्ली पहुंची

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

मुंबई। जो लोग घर से दूर रहते है उनके लिए दोस्त ही फैमिली होती है। ऐसा ही कुछ जैकलीन का भी, कुछ साल पहले यह श्रीलंकन सुंदरी ग्लैमर वर्ल्ड में आई। अब वे एक पक्का मुकाम बना चुकी है और बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री भी बन गई है। जैकलीन को अब भी वे दोस्त याद है जो उनके शुरुआती दिनों में उनके साथ थे।



सूत्रों की मानें तो जैकलीन उनकी आगामी फिल्म की महिने भर की शूटिंग कर लंदन से मुंबई चार दिनों के लिए आई वे अपने ब्रांड कमिटमेंट के चलते 4 दिनों के लिए आई थी, पर इस व्यस्तता के बावजूद जैकलीन उनकी दोस्त आरती कामत के दिल्ली स्थित ज्वैलरी स्टोर लॉन्च के लिए दिल्ली पहुंची।



दरअसल जैकलीन की फ्रेंड आरती ने उनसे इस इंवेंट में आने की रिक्वेस्ट की। इस पर जैकलीन अपने व्यस्त शेड्यूल में से समय निकाल कर अपनी दोस्ती की खातिर दिल्ली में ज्वैलरी स्टोर लॉन्च पर पहुंच गई। जैकलीन फिलहाल अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी हैं, लेकिन दोस्त की खातिर उन्होंने वक्त निकाल ही लिया।

Jacqueline-Fernandez-4-1434289251.jpg” border=”0″>

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो