scriptश्रीलंका फिल्म इंडस्ट्री में काम करेंगी जैकलीन फर्नाडीस | Jacqueline Fernandez to debut in Sri Lankan film industry | Patrika News

श्रीलंका फिल्म इंडस्ट्री में काम करेंगी जैकलीन फर्नाडीस

Published: Apr 28, 2015 04:01:00 pm

जैकलीन श्रीलंकाई फिल्म अकॉर्डिंग टू मेथ्यू में काम कर
रही है जिसमें वो एक हत्यारे पादरी की पत्नी के रोल में नजर आएंगी

jacqueline fernandez

jacqueline fernandez

मुंबई। बॉलीवुड हॉट अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नाडिस अब श्रीलंका फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर सकती है। साल 2009 में रिलीज फिल्म “अलादीन” से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली जैकलीन फर्नाडीस अब श्रीलंकाई फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी छाप छोड़ने जा रही हैं।

जैकलीन श्रीलंकाई फिल्म अकॉर्डिंग टू मेथ्यू में काम कर रही है जिसमें वो एक हत्यारे पादरी की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन चंद्रन रूतनाम करेंगे। यह एक थ्रिलर फिल्म है, जो रेव. मैथ्यू पीरिस की कहानी है, जो कोलंबो में एक पादरी है। मैथ्यू पर अपनी पत्नी और अपनी लवर के पति की हत्या का आरोप है।

बताया जाता है कि फिल्म के निर्माता जैकलीन के काम से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने जैकलीन को अपनी अगली फिल्म के भी साइन कर लिया है। चंद्रन ने बताया जैकलीन शानदार है। जब हम कोई खास शॉट फिल्माते हैं और जैकलीन आती हैं तो सब कुछ अपने आप ही हो जाता है। मैंने एक और फिल्म लिखी है जिसमें जैकलीन ही मेरी हीरोइन हैं।

उन्होंने कहा, पहले दिन मुझे लगा कि वो रोल नहीं कर पाएंगी। लेकिन जैसे-जैसे हम शूटिंग करते रहे, मुझे अहसास होता गया कि वो शानदार हैं। वो सितारों की तरह व्यवहार नहीं करती। एक बार हम कहानी का मूड बना लें तो जैकलीन समझ जाती हैं कि क्या करना है। लेकिन वो अपनी लाइनों के साथ एक्सपेरिमेंट भी करती रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो