scriptOMG! बिना कपड़ों के एक आॅटो में दिखाई दिए रणबीर और कैटरीना, देखें तस्वीर | jagga jasoos ranbir kapoor and katrina kaif spotted without cloth in auto rickshaw ride | Patrika News
बॉलीवुड

OMG! बिना कपड़ों के एक आॅटो में दिखाई दिए रणबीर और कैटरीना, देखें तस्वीर

OMG! बिना कपड़ों के एक आॅटो में दिखाई दिए रणबीर और कैटरीना, देखें तस्वीर…..

Jul 05, 2017 / 11:34 am

भूप सिंह

Ranbir kapoor, Katrina Kaif

Ranbir kapoor, Katrina Kaif

मुंबई। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। ब्रेकअप होने के बावजूद भी ये स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। फिर चाहे कोई इंवेट हो या टीवी शो रणबीर और कैटरीना की जोड़ी का दम हर जगह दिखाई दे रहा है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कभी कैटरीना रणबीर की खिंचाई करती दिखाई दे रही हैं तो कभी रणबीर कैटरीना की खिंचाई कर रहे हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर इन दिनों की एक ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। क्योंकि एक आॅटो में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ बिना कपड़ों के दिखाई दे रहे हैं।




अगर इस तस्वीर को गौर से देखकर उनके एक्सप्रेशन पर ध्यान दिया जाए तो जरूर ये तस्वीर उस समय की होगी जब रणबीर और कैटरीना किसी बड़ी मुसीबत में पड़े होंगे। फिल्म से जुड़े सूत्रों की माने तो ये फोटो फिल्म में दिखाए गए एक सीक्वेंस से लिया गया है जिसमें रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के कपड़ों में आग लग जाती है और ऐसी हालात में घूमना पड़ता है।

बरहाल, आपको बता दें कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी इस फिल्म का साथ में जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। जग्गा जासूस 14 जुलाई 2017 को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / OMG! बिना कपड़ों के एक आॅटो में दिखाई दिए रणबीर और कैटरीना, देखें तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो