scriptKahaani 2 teaser: 25 नवम्बर को खुलेगा विद्या अभिनीत इस फिल्म का राज | Kahaani 2 teaser: Vidya Balan and Sujoy Ghosh to return with the sequel in November | Patrika News

Kahaani 2 teaser: 25 नवम्बर को खुलेगा विद्या अभिनीत इस फिल्म का राज

Published: May 11, 2016 02:00:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

चार साल बाद ‘कहानी 2’ से अभिनेत्री विद्या बालन अभिनय में वापसी कर रही हैं…

vidya balan

vidya balan

मुंबई। ‘कहानी’ को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी मिली थी। चार साल बाद अब, ‘कहानी 2’ की चर्चा है। इस फिल्म के जरिए विद्या बालन रुपहले पर्दे पर वापसी कर रही हैं। ‘कहानी 2’ का हाल ही टीजर रिलीज किया गया है, जबकि फिल्म 25 नवम्बर को रिलीज होगी। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

गौरतलब है कि विद्या ने ‘कहानी’ में एक गर्भवती महिला का किरदार निभाया था, जो पति को ढ़ूंढने के लिए एक मिशन पर रहती है। विद्या ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से कहा कि यह फिल्म ‘एक और मां की कहानी’ से संबंधित है। ट्विटर पर 20 सेकंड के वीडियो में उन्होंने कहा कि फिल्म के लेखक और निर्देशक सुजोय घोष हैं।


‘कहानी’ विद्या बागची नामक गर्भवती महिला के ईद-गिर्द घूमती है, जो एक आदमी की तलाश में लंदन से कोलकाता आती है। 2012 में आई इस फिल्म में परमव्रत चटर्जी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इंद्रनील सेनगुप्ता, धृष्टिमन चटर्जी और शाश्वत चटर्जी अहम किरदार में थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो