scriptVIDEO : विद्या बालन ने क्यों कहा…’मैंने किसी का खून नहीं किया’ | kahaani 2 teaser, vidya balan plead not guilty | Patrika News

VIDEO : विद्या बालन ने क्यों कहा…’मैंने किसी का खून नहीं किया’

Published: Oct 24, 2016 12:39:00 pm

‘कहानी’ सिक्वल ‘कहानी 2’ से संबंधित एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में विद्या बोल रही हैं ‘मैंने किसी का खून या अपहरण नहीं किया है…

Vidya Balan

Vidya Balan

मुंबई। विद्या बालन स्टारर फिल्म कहानी 2 का पोस्टर पहले लोकप्रियता पा चुका है। अब फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया है, जिसमें वो सफाई देती नजर आ रही हैं कि उन्होंने किसी का अपहरण या खून नहीं किया है। विद्या ने वीडियो अपने टवीट्र अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा भी है कि जब तक मुझे दोषी साबित नहीं किया जाता.. तब तक मैं मासूम हूं।

कहानी की तरह फिल्म को भी सुजोय घोष ने ही निर्देशित किया है। फिल्म में विद्या दुर्गा रानी सिंह के अवतार में नजर आएंगी। उनके अलावा अर्जुन रामपाल भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। बता दें, कहानी 2012 की एक हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल थी।

इसके सीक्वल को इसी साल 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज करने की बातें कही जा रही थीं। हालांकि बाकी फिल्मों के साथ क्लैश करने के चलते फिल्म के प्रोड्यूसर जयंतीलाल गदा और महेश भट्ट ने फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाने का फैसला किया है। अब इसे 2 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। जो निश्चित रूप से पहले पार्ट की तरह धमाल मचाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो