script

काजोल ने की करण जौहर की अनदेखी

Published: Aug 01, 2017 03:31:00 pm

‘बिग जी एंटरटेनमेंट अवार्ड’ में मौजूद रहीं काजोल का टकराव
करण जौहर से हुआ लेकिन काजोल ने सामान्य अभिवादन जैसी औपचारिकता भी नहीं
निभाई….

Kajol, karan

Kajol, karan

मुंबई। एक इवेंट में करण से मुलाकात के मौके को अनदेखा किया काजोल ने हाल में अपनी फिल्म ‘वीआईपी 2’ के प्रमोशन के दौरान काजोल से जब दोस्त से दुश्मन बने करण जौहर के साथ काम करने के बारे में सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने करण का नाम लिए बिना संकेत दिया था कि वे करण के साथ काम करने के लिए जरा भी उत्सुक नहीं है।



बहरहाल, इस वीकेंड पर ‘बिग जी एंटरटेनमेंट अवार्ड’ में मौजूद रहीं काजोल का टकराव करण जौहर से हुआ लेकिन काजोल ने सामान्य अभिवादन जैसी औपचारिकता भी नहीं निभाई। वहां मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, ‘रेड कारपेट पर चलती हुई काजोल सीधे अंदर चली गईं। शो शुरू हो चुका था और वहां बहुत से एक्टर मौजूद थे। जब काजोल अंदर आ रहीं थी तो उनकी नजर सलमान पर पड़ी और उन्होंने तुरंत उन्हें विश किया।



काजोल न केवल सलमान से गले मिलीं बल्कि दूसरे साथी कलाकारों से मिलने से पहले उन्होंने काफी देर तक सलमान से गपशप की। जब काजोल सलमान से मिलने आईं थीं, तब वह करण जौहर से बातें कर रहे थे और काजोल ने ऐसे जाहिर किया जैसे उन्हें करण की मौजूदगी से कोई मतलब ही नहीं है। इसके बाद वह अवॉर्ड फंक्शन में मौजूद दूसरे मेहमानों से मिलने के लिए आगे बढ़ गईं।



काजोल और करण के बीच मनभेद तब सामने आया था, जब करण ने अपनी किताब में इसके बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा था कि उनकी मित्र काजोल ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ की रिलीज को लेकर उनका साथ देने की बजाय अपने पति अजय देवगन के आरोपों का समर्थन किया था। इसके बाद से दोनों ही किसी भी सोशल इवेंट पर एक-दूसरे से सुरक्षित दूरी बरत रहे हैं बल्कि एक-दूसरे का सामना करने से कतरा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो