scriptकहावत लिख कर कमाल खान ने साधा निशाना, मोदी को बताया ओछा | kamaal R khan tweeted about PM Modi signs on Tiranga issue | Patrika News
बॉलीवुड

कहावत लिख कर कमाल खान ने साधा निशाना, मोदी को बताया ओछा

हमेशा विवादित बयान देने वाले एक्टर कमाल खान ने टि्वटर पर मोदी को एक ओछा व्यक्ति बताकर ट्वीट किया है

kamaal khan

kamaal khan

नई दिल्ली। कमाल खान आए दिन किसी न किसी को लेकर टि्वटर पर कमेंट करते रहते हैं हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर को लेकर अजीबो गरीब ट्वीट्स किए थे जिसके बाद बवाल शुरू हो गया था। यह मसला अभी सुलझा भी नहीं था कि कमाल ने एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर ही कमेंट कर दिया है।

कमाल ने टि्वटर पर पीएम मोदी के खिलाफ ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि ‘तो मोदी जी ने यह सोच ही लिया कि वह इस देश से भी बड़े हैं और उन्होंने राष्ट्रीय झंडे पर ऑटोग्राफ दे डाला। ओछे को मिल गया तितर, बाहर बांधूं कि भीतर।’

गौरतलब है कि हाल ही में अमरीका दौरे पर गए पीएम मोदी द्वारा कथित तौर पर तिरंगे पर हस्ताक्षर का मामला सोशल साइट पर बहस का मुद्दा बन गया है। मिली जानकारी के अनुसार न्यू यॉर्क में मोदी के लिए डिनर बनाने वाले सिलेब्रिटी शेफ विकास खन्ना को मोदी की तरफ से दिए गए तिरंगे पर साइन को लेकर विवाद हो गया है। कहा जा रहा है कि मोदी ने फ्लैग कोड का उल्लंधन किया है। 

विवाद बढ़ने के बाद भारतीय विदेश मंत्रालय के अधिकारियों ने शेफ खन्ना से तिरंगा वापस ले लिया है। इसके बाद शेफ विकास खन्ना और सरकार की ओर से इस बात पर सफाई भी दे दी गई है कि तिरंगे के अपमान की खबर निराधार है लेकिन इस पर बवाल अभी भी जारी है। बता दें की इससे पहले भी कमाल खान मोदी के ‘अच्छे दिन’ को लेकर टि्वटर पर कई बार विवादित ट्वीट्स कर चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कहावत लिख कर कमाल खान ने साधा निशाना, मोदी को बताया ओछा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो