scriptमेडल्स की तरह हैं अमित जी के लैटर्स: कंगना रनौत | Kangana gets not just one but two letters and bouquets from Amitabh | Patrika News
बॉलीवुड

मेडल्स की तरह हैं अमित जी के लैटर्स: कंगना रनौत

फिल्म की सफलता के बाद अमिताभ बच्चन ने इसकी लीड एक्ट्रेस कंगना को दो लैटर और दो बुके भेजे हैं।

May 28, 2015 / 08:59 am

सुधा वर्मा

kangna ranaut

kangna ranaut

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म “तनु वेड्स मनु रिटन्र्स” को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म सिनेमाघरो में धूम मचा रही है, लेकिन कंगना किसी और बात को लेकर काफी उत्साहित हैं।

फिल्म की सफलता के बाद अमिताभ बच्चन ने इसकी लीड एक्ट्रेस कंगना को दो लैटर और दो बुके भेजे हैं। अब आप सोच रहे हैं कि एक कंगना के लिए दो दो बुके, तो हम आपको बताते हैं कि बिग बी ने एक बुके कंगना और एक दत्तो के लिए भेजा है। अमितजी के लैटर पाकर खुश कंगना का कहना है “अमित जी के लैटर मेरे लिए मेडल्स की तरह है। मैं इन लैटर्स को फ्रेम करवाकर रखूंगी। उन्होनें क्वीन के टाइम भी मुझे लैटर भेजा था। इस बार उन्होनें दो लैटर भेजे, एक मेरे और दूसरा दत्तो के लिए। खास बात यह है कि हमेशा इंग्लिश में लिखने वाले अमितजी इस बार हिन्दी में एक कविता लिखी है ।”

कंगना ने बताया ” जो बात मेेरे लिए सबसे खास है वह यह है कि उन्होने लिखा है, मैं अपने आप को भाग्यशाली समझता हूं कि मैं उस उद्योग से जुड़ा हूं जहां कंगना बसती है।” खुशी से पागल हो रही कंगना ने कहा कि वह अमितजी के लैटर्स अपने घर वालों को दिखा कर उन्हे बताएंगी की वह कितनी अच्छी परफॉर्मर हैं।


गौरतलब है कि फिल्म “तनु वेड्स मनु रिटर्नस” में कंगना रनोट, आर माधवन, जिमी शेरगिल, दीपक डोबरियाल, स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / मेडल्स की तरह हैं अमित जी के लैटर्स: कंगना रनौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो