script“तनु वेड्स मनु” का प्रमोशन करने अपने स्कूल जाएंगी कंगना | Kangana moved his school to the promotion of | Patrika News
बॉलीवुड

“तनु वेड्स मनु” का प्रमोशन करने अपने स्कूल जाएंगी कंगना

आनंद एल राय के निर्देशि फिल्म “तनु वेड्स मनु रिटर्न्स” के प्रमोशन के लिए चंडीगढ जाएंगी एक्ट्रेस कंगना

Apr 21, 2015 / 02:18 pm

सुधा वर्मा

kangna ranaut

kangna ranaut

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणावत इन दिनों अपने आने वाली फिल्म तनु वेड्स मनु के ट्रेलर को लेकर काफी चर्चा में हैं। साल 2011 में आई फिल्म “तनु वेड्स मनु रिटर्न्स” के इस सीक्वल को लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित हैं । जिसके प्रमोशन के लिए वह जी जान से मेहनत कर रहीं हैं। खबर है कि कंगना फिल्म का प्रमोशन 21 अप्रैल को पंजाब से शुरू करेंगी। इस प्रमोशन में सबसे खास बात यह है कि कंगना सालो बाद चंडीगढ अपने स्कूल भी जाएंगी।

डीएवी मॉडल सीनियर सेकंडरी स्कूल से पढ़ी कंगना फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने स्कूल जाने वाली हैं। साथ ही वह वहां अपने पूराने दोस्तो से भी मिलेंगी जो उनसे खास तौर से मिलने बेंगलुरू और शिलांग से आएंगी। कंगना ने बताया कि वह अपने दोस्तो से 2003 के बाद अब मिलेंगी और यह सोचकर वह काफी एक्साइटेड हैं।

गौरतलब है कि आनंद एल राय के निर्देशित इस फिल्म में कंगना डबल रोल में नजर आने वाली हैं साथ ही इस फिल्म में कंगना के अपोजिट आर माधवन नजर आने वाले हैं। फिल्म 22 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

देखें “तनु वेड्स मनु रिटर्न्स” का ट्रेलर…

Home / Entertainment / Bollywood / “तनु वेड्स मनु” का प्रमोशन करने अपने स्कूल जाएंगी कंगना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो