scriptमनोरोगी या डायन कहलाने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता: कंगना | kangana opens up on Hrithik-Adhyayan controvesy | Patrika News
बॉलीवुड

मनोरोगी या डायन कहलाने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता: कंगना

कंगना ने कहा कि जब कोई महिला असाधारण तरक्की करती है तो उसे दिमागी रूप से बीमार माना जाता है

May 04, 2016 / 08:51 am

Rakesh Mishra

 Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाले कंगना रनौत ने अपने फिल्मी करियर का तीसरा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पाकर एक बाद फिर इंडस्ट्री में खुद की सशक्त मौजूदगी का अहसास कर दिया है। इस मौक पर कंगना ने कई मुद्दों पर मीडिया के सामने बेबाकी से अपनी राय रखी। इसमें खास तौर से कंगना और रितिक विवाद भी शामिल था।

कंगना ने कहा कि जब कोई महिला असाधारण तरक्की करती है तो उसे दिमागी रूप से बीमार माना जाता है। उन्होंने कहा कि ये सारे आरोप उन्हें शर्मसार करने के लिए लगाए जा रहे हैं। कंगना ने साफ किया कि उन्हें जितना स्पष्टीकरण देना था वे दे चुकीं, अब उन्हें इसकी जरूरत नहीं। बता दें कि कंगना पर काला जादू करने का आरोप भी लगा है। इस पर उनका कहना है कि वे इन सभी बातों से हैरान हैं।

वे कहती हैं कि मुझे मनोरोगी, खून पीने वाली, डायन जैसे टैग दिए गए हैं, मेरा सवाल है कि किसी की सिचुएशन को आप उप पर आरोप की तरह क्यों थोप रहे हैं। हालांकि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। महिलाओं को ऐसे ही आरोप से दबाया जाता रहा है। हमेशा ही चुड़ैल, डायन को नेगेटिव ही क्यों लिया जाता है, क्या हम हैरी पॉटर नहीं देखते हैं। रितिक रोशन के साथ चल रहे विवाद पर कंगना ने कहा कि इस घटना ने काफी विचलित कर दिया है। हालांकि जो मैंने किया ही नहीं, मैं उसके लिए अफसोस जताने का दिखावा नहीं कर सकती। बता दें कि मंगलवार को कंगना रनौत और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्रदान किया। कंगना को तनु वेड्स मनु रिटन्र्स के लिए तीसरा और अमिताभ को पीकू के लिए चौथा फिल्म पुरस्कार प्रदान किया गया।

Home / Entertainment / Bollywood / मनोरोगी या डायन कहलाने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता: कंगना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो