scriptकंगना रनौत को पत्थरों के पीछे बदलने पड़ते थे कपड़े, जानिए क्यों | Kangana Ranaut changed clothes behind the rocks for 'Rangoon' | Patrika News

कंगना रनौत को पत्थरों के पीछे बदलने पड़ते थे कपड़े, जानिए क्यों

Published: Oct 25, 2016 02:52:00 pm

हा धूपिया के शो ‘नोफिल्टर नेहा’ में कंगना ने कुछ पर्सनल एक्सपीरिएंसेज शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान उन्हें पत्थरों के पीछे कपड़े बदलने पड़ते थे

 Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी बड़ी आरामदायक और रंगीन लगती है, लेकिन कई दफा शूटिंग के दौरान इन्हें ऐसे हालात से गुजरना पड़ता है, जो बेहद असुविधाजनक होते हैं। ऐसा ही वाकया कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान हुआ। नेहा धूपिया के शो ‘नोफिल्टर नेहा’ में कंगना ने कुछ पर्सनल एक्सपीरिएंसेज शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान उन्हें पत्थरों के पीछे कपड़े बदलने पड़ते थे, यही नहीं सूसू करने के लिए भी उन्हें पत्थरों की ही आड़ लेनी पड़ती थी।


बता दें कि फिल्म ‘रंगून’ को विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है और फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के कुछ ऐसे इलाकों में की गई है, जहां बेसिक सुविधाएं मिलना भी आसान नहीं होता। कंगना ने बताया कि ऐसे में उन्हें ड्रेस बदलने के लिए पत्थरों के पीछे जाना पड़ता था। उनकी पूरी टीम उन्हें कवर किए रहती थी। हालांकि ये कठिन प्रक्रिया थी।

कंगना ने बताया, ‘शुरुआत में यह काफी डरावना था लेकिन यही होता है जब आपको आपके कम्फर्ट जोन से बाहर किया जाता है। इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप स्टार हैं या आम आदमी, आपको इसे एक्सेप्ट करना पड़ता है।’ कंगना ने यह भी बताया कि यूरोप में फिल्म ‘क्वीनÓ की शूटिंग के दौरान उन्हें कैफे में कपड़े बदलने पड़ते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो