scriptनेशनल अवार्डी कंगना रनोट की फिल्म “क्वीन”, अब होगी फ्रैंच में डब | Kangana Ranaut's film Queen to be dubbed in French | Patrika News

नेशनल अवार्डी कंगना रनोट की फिल्म “क्वीन”, अब होगी फ्रैंच में डब

Published: Sep 05, 2015 12:49:00 pm

“क्वीन” की शूटिंग पेरिस में हुई इसलिए मेकर्स ने इसे फ्रैंच में डब करने का प्लान बनाया है जिससे वहां के लोग भी फिल्म देख सकें

kangna ranaut

kangna ranaut

मुंबई: अपनी नटखट अदाओं और चुलबुली एक्टिंग के जरिए बी-टाउन में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कंगना रानोट की फैन फॉलोइंग उनकी नेशनल अवार्ड विनर फिल्म “क्विन” के बाद ओर भी ज्यादा बढ़ गई है। अब बहुत जल्द इस फिल्म को फ्रैंच में डब किए जाने की योजना बनाई जा रही है।

साल 2014 की सुपरहिट फिल्म “क्विन” के मेकर्स ने इस फिल्म को फ्रैंच में डब करने जा रहे है। दरअसल, इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पेरिस में हुई इसलिए मेकर्स को इसे फ्रैंच में डब करने का ख्याल आया। कंगना के साथ इस फिल्म में सपोर्टिग रोल में लीजा हैडन भी थी और फिल्म के एक सीन ने उन्होनें फ्रैंच बोली है इसलिए अपने किरदार की फ्रैंच डबिंग वे खुद ही करेंगी। फिलहाल कंगना की आवाज को मैच करने वाली फ्रैंच डबिंग आर्टिस्ट की खोज जारी है।


कंगना की इस ऑफबीट फिल्म ने वास्तव में ना जाने कितनी ही फिल्मों को बीट किया है। कंगना को नेशनल अवार्ड के साथ, इंडस्ट्री में स्थापित करने में बड़ा योगदान है फिल्म “क्विन” का और इसलिए कंगना आज हर डायरेक्टर की पहली पसंद बन गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो