scriptपिता ने स्वीकारा- हां, कंगना के जन्म पर खुशी नहीं, मातम का माहौल था | Kangana’s father Amardeep’s SHOCKING confession: birth of a girl child was a mourning at that time! | Patrika News

पिता ने स्वीकारा- हां, कंगना के जन्म पर खुशी नहीं, मातम का माहौल था

Published: Mar 11, 2016 04:15:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

क्यों कंगना के जन्म पर कोई जश्न नहीं मनाया गया, न ही मिठाई बांटी गई… 

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनौत ने हाल ही एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि वह अपने परिवार की अनचाही संतान थीं और अब उनके पिता ने भी इस पर सहमति जताई है। अभिनेत्री के पिता अमरदीप रनौत ने अपने गांव में लड़कियों के बारे में पिछड़ी सोच को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि कंगना के जन्म पर उनके घर में किसी को खुशी नहीं थी। 

हिमाचल प्रदेश में रहने वाले कंगना के पिता अमरदीप ने बताया, जब कंगना का जन्म हुआ था, तब हमारे गांव में लड़कियों के जन्म को लेकर लोगों की सोच काफी पिछड़ी हुई थी। उस वक्त उनके जन्म पर जश्न का नहीं, बल्कि मातम का माहौल होता था।

अमरदीप ने आगे बताया, लोग हमारे घर पर आते और कहते थे फिर बेटी हो गई। इसलिए कंगना के जन्म पर कोई जश्न नहीं हुआ था और न ही हमने मिठाई बांटी थी। लेकिन कंगना ने अपनी सफलता से सबको गलत साबित कर दिया। वह अपनी बड़ी बहन और एसिड हमले की शिकार रंगोली के साथ भी खड़ी रहीं। रंगोली अब कंगना की प्रबंधक के रूप में काम करती हैं और दोनों एक पत्रिका के नीवनतम कवर पेज पर भी नजर आ रही हैं। अपनी बहन के बारे में रंगोली ने कहा, जब कंगना का जन्म हुआ था, तो उस वक्त घर में कोई खुश नहीं था। आज भी चीजें बदली नहीं हैं और इसलिए हम बालिकाओं का समथज़्न कर रहे हैं।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो