scriptऋतिक को एक्स कहकर पुकारा कंगना ने, रिलेशनशिप पर लगी मुहर | Kangana used Ex word for Hrithik, accepeted relationship | Patrika News

ऋतिक को एक्स कहकर पुकारा कंगना ने, रिलेशनशिप पर लगी मुहर

Published: Jan 29, 2016 10:53:00 am

कंगना, रितिक पर जमकर बरसी और उन्‍हें ‘एक्‍स’ कहकर भी संबोधित किया। उन्‍होंने कहा,’ मेरे लिये चैप्‍टर क्‍लोज हो चुका है।

hrithik-kangana

hrithik-kangana

मुंबई। बी टाउन में एक्टर्स की रिलेशनशिप की खबरें बहुत जल्दी रफ्तार पकड़ती है। अभी कुछ दिनों पहले सुपरहीरों ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की लव कैमेस्ट्री की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटौरी थी, लेकिन दोनों ही एक्टर्स ने इस बात को कबूलने से इंकार कर दिया था। अब एक लम्बे अंतराल के बाद इस बात से पर्दा उठ ही गया कि ये दोनों एक्टर्स रिलेशनशिप में थे। खुद कंगना ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान ये बात कबूल की है।

कंगना, रितिक पर जमकर बरसी और उन्‍हें ‘एक्‍स’ कहकर भी संबोधित किया। इंटरव्‍यू के दौरान कंगना ने कहा,’ मुझे भी कई अफवाहें सुनने को मिल रही है। एक नासमझ भी इस बात का अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही है। मैं नहीं जानती कि एक्‍सीस (पूर्व) बस अटेंशन पाने के लिए इस तरह की मूर्खतापूर्ण बातें क्‍यों करते हैं।

कुछ दिनों पहले ऐसा खबरें भी आई थी कि रितिक के कहने पर फिल्‍म ‘आशिकी 3’ से उन्‍हें बाहर कर दिया गया है। इसकी वजह यह बताई जा रही थी कि रितिक कंगना के साथ दोबारा स्‍क्रीन शेयर नहीं करना चाहते। ‘आशिकी 3’ में रितिक लीड रोल निभा रहे हैं, लेकिन अब कंगना के बयान से सारा माजरा साफ हो चुका है।

कंगना ने अपनी बात यहीं खत्‍म नहीं की, उन्‍होंने आगे कहा,’ मेरे लिये चैप्‍टर क्‍लोज हो चुका है। मैं अब दोबारा गढ़े मुर्दे नही उखाड़ना चाहती।’ कंगना फिलहाल पूरी तरह से अपने करियर की तरफ फोकस कर रही हैं। इनदिनों वे अपनी आगामी फिल्‍म ‘रंगून’ की शूटिंग कर रही हैं।

वहीं रितिक का पत्‍नी सुजैन खान से तलाक हो चुका है और वे अकेले रह रहे हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले वे अपने बच्‍चों के साथ ऑटोरिक्‍शा की सवारी करते नजर आये थे। उन्‍होंने खुद ट्विटर पर तस्‍वीरें शेयर की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो