scriptकपिल ने मांगे पांच करोड़, निर्माता बोले- बाबाजी का ठुल्लू | Kapil asked for five million, Producer Spoke Babaji kaThullu | Patrika News

कपिल ने मांगे पांच करोड़, निर्माता बोले- बाबाजी का ठुल्लू

Published: Feb 16, 2016 04:56:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

कपिल शर्मा ने बढ़ाई फीस… एक फिल्म के लिए मांग रहे हैं पांच करोड़, जबकि स्टार वैल्यू एक करोड़  है…

kapil sharma

kapil sharma

मुंबई। किसी ने सही कहा है कि सफलता का पचा पाना हर किसी कि वश की बात नहीं है। कुछ ऐसा ही कपिल शर्मा के साथ हो रहा है। कॉमेडी नाइट विद कपिल भी हाथ से गया और जिन फिल्मों की बात चल रही थी, वह भी एक-एक करके हाथ से निकल रही हैं। इसकी वजह वो खुद हैं। दरअसल अपनी पहली फिल्म किस किस को प्यार करूं एक करोड़ में साइन की थी। उसके बाद भी उन्होंने एक करोड़ में बाकी फिल्मों में काम करने के लिए कामी भरी थी, लेकिन अब कपिल ने अपनी फीस पांच गुना बढ़ा दी है यानी अब वो एक फिल्म के लिए पांच करोड़ मांग रहे हैं। दरअसल उन्हें लगता है कि उनकी पिछली फिल्म उनके बूते ही हिट हो पाई।

गौरतलब है कि किस किस से प्यार करूं के बाद अब्बास-मस्तान और तीन स्वतंत्र निर्माण कंपनियों ने कपिल से अपने प्रोजेक्ट्स पर बात की थी। जब इन प्रोजेक्ट्स को आगे बढ़ाने की बात आई, तो कपिल ने प्रति फिल्म 5 करोड़ की डिमांड रख दी। इतनी रकम देना निर्माताओं के लिए संभव नहीं है, क्योंकि इतनी फीस से फिल्म की लागत 25 से 30 करोड़ हो जाती है। निमार्तााओं को लगता है कि कपिल की फैन फॉलोइंग से इस बजट की रिकवरी नहीं आ सकती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो