script#KAPIL SHARMA: 23 अप्रेल से आएगा द कपिल शर्मा शो, First Promo हुआ जारी | 'The Kapil Sharma show' will be from April 23, First Promo is released | Patrika News

#KAPIL SHARMA: 23 अप्रेल से आएगा द कपिल शर्मा शो, First Promo हुआ जारी

Published: Mar 01, 2016 06:29:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

कपिल सोनी टीवी पर जो शो लेकर आ रहे हैं, उसका नाम कॉमेडी स्टाइल नहीं,  बल्कि द कपिल शर्मा शो होगा…

kapil sharma

kapil sharma

मुंबई। कपिल शर्मा के नए शो को लेकर सारी अटकलें अब खत्म हो गई हैं। शो का न सिर्फ पहला प्रोमो जारी कर दिया गया है, बल्कि इसके प्रसारण की तारीख भी आ गई है। जी हां, 23 अप्रेल से शनिवार और रविवार रात 9 बजे दर्शक एक बार फिर कपिल को हंसाते नजर आएंगे। बता दें कि जब से कपिल ने कलर्स का साथ छोड़ा, तभी से तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे, जैसे नया शो ऐसा होगा। शो का नाम कॉमेडी स्टाइल होगा। इनमें से कुछ बातें सही साबित हुई हैं, जैसे सोनी पर एक नए शो के साथ उनका अपनी पुरानी टीम के साथ आनने की बात सच साबित हुई है, जबकि शो के नाम की बात गलत निकली। कपिल सोनी टीवी पर जो शो लेकर आ रहे हैं, उसका नाम कॉमेडी स्टाइल नहीं, बल्कि द कपिल शर्मा शो होगा। इस शो का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है।


प्रोमो में कपिल शर्मा और उनकी टीम सूट बूट पहने हुए टशन में एक हेलीकॉप्टर की ओर बढ़ रहे हैं। देखने में ऐसा लगता है जैसे कई बड़े बिजनेसमैन एक साथ कहीं निकले हैं। ये सीन आपको फिल्म दिलवाले के उस सीन की याद दिलाता है, जब काजोल अपनी गैंगस्टर टीम के साथ चलकर आती है और घायल शाहरुख को अपना असली रूप दिखाती है। 

बहरहाल, इस सीन के बाद अचानक कपिल की टीम के सामने एक ऑटोरिक्शा आकर रुकता है और सब हैरान रह जाते हैं ये सोचकर कि यदि वो ऑटोरिक्शा में जाएंगे, तो हेलीकॉप्टर में कौन बैठेगा। तभी एंट्री होती है नवजोत सिंह सिद्धू की, जो सलमान खान की फिल्म किक का डायलॉग मारते हैं और कहते हैं कि हेलीकॉप्टर उनके लिए है। फिलहाल इस शो का क्या फॉरमेट होगा, प्रोमो से अंदाजा लगाना मुश्किल। इसे लेकर चैनल ने सस्पेंस बनाए रखा है। खैर, देखना मजेदार होगा कि कपिल शर्मा और उनकी टीम क्या गुल खिलाएगी? खास बात यह है कि दर्शकों के साथ-साथ दूसरे चैनलों को भी इस शो का बेसब्री से इतजार है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो