scriptशादी को लेकर शाहिद ने तोड़ी चुप्पी,जानिए क्या कहा | Kapoor confirms he is getting married to end of this year | Patrika News

शादी को लेकर शाहिद ने तोड़ी चुप्पी,जानिए क्या कहा

Published: Mar 27, 2015 04:54:00 pm

“दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड” से शादी को लेकर शाहिद ने तोड़ी चुप्पी कहा,नहीं हुई है सगाई लेकिन साल के अंत में कर लूगा शादी

मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट ऎलिजेबल बैचलर शाहिद कपूर पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में रहे। “दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड” मीरा के साथ शादी की खबरों पर पूरा मीडिया शाहिद के कमेंट का इंतजार कर रहा था। लेकिन इन अटकलों के बीच शाहिद ने साल के अंत तक शादी करने की पुष्टि कर दी हैं।

हाल ही में एक अवॉर्ड समारोह में शामिल हुए शाहिद ने आखिर अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा “फिलहाल मेरी सगाई नहीं हुई है,लेकिन हां मैं साल के अंत में शादी कर लूंगा” हालांकि उन्होने यह साफ तौर से नहीं कहा की उनकी शादी किस लड़की से होगी लेकिन जब उनसे उनके प्रेमसंबंध के बारे में पूछा गया तो शाहिद ने कहा, “”वह एक सामान्य लड़की है और मैं एक सामान्य लड़का हूं और हमें इस बात को सामान्य तौर पर लेना चाहिए। यह मेरा निजी मामला है और मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता। मैं शादी की घोषणा करके खुश हूं।””

गौरतलब है कि शाहिद को लेकर अफवाहें थी कि वह दिल्ली की एक छात्रा मीरा राजपूत से शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं खबरें यह भी थी की 14 जनवरी (मकर संक्रांति) के दिन वह सगाई कर चुके हैं,और साल के अंत में वह शादी करने वाले हैं। हालांकि बाद में खबरें थी की मीरा के कुछ क्लासमेट ने यह कह कर शादी की खबरों को छूटा कह दिया था कि शाहिद और मीरा सिर्फ फ्रेन्ड है। खैर लोग भले ही अलग अलग तरह की बातें कर रहे हों लेकिन एक्टर ने खुद अपने शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो