scriptइस एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करते थे करण जौहर, आज हैं वो सुपरस्टार की पत्नी | karan johar love with Twinkle khanna | Patrika News

इस एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करते थे करण जौहर, आज हैं वो सुपरस्टार की पत्नी

Published: Jan 04, 2017 11:27:00 am

अभिनेत्री से लेखिका बनीं इस एक्ट्रेस ने हाल ही में कहा कि स्कूल के दिनों में फिल्मकार करण जौहर उन्हें पसंद करते थे और उनसे प्यार करते थे…

karan johar

karan johar

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक और मस्तमौला अंदाज के लिए जानी जाती हैंं। खिलाड़ी कुमार और ट्विंकल की लव स्टोरी फिल्मी है ये तो सभी जानते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ट्विंकल के पहले आशिक अक्षय नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर करण जौहर है!

दरअसल बचपन से ही करण और ट्विंकल एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे। ट्विंकल करण की तभी से अच्छी दोस्ती है। अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में कहा कि स्कूल के दिनों में फिल्मकार करण जौहर उन्हें पसंद करते थे और उनसे प्यार करते थे।

karan johar One sided love with Twinkle khanna

करण को ट्विंकल का ये अंदाज था पसंंद
ट्विंकल ने अपनी किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ के लॉन्च पर बताया कि करण ने माना है कि वह मुझे प्यार करता है। पहले मेरी छोटी-छोटी मूंछे थी और करण मुझे देखकर हॉट कहता था। वह मेरी छोटी मूंंछों को पसंद करता था।

karan johar One sided love with Twinkle khanna

करण के लिए खाना चुराया करती थी ट्विंकल
करण और ट्विंकल एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे और करण उस दौरान खाने के शौकीन हुआ करते थे और ट्विंंकल उनके लिए खाना चुराया करती थीं। आपको बता दें कि करण उसी स्कूल के छात्र हैं जहां फिल्म ‘तारे जमीन पर’ की शूटिंग हुई थी।

karan johar One sided love with Twinkle khanna

इस फिल्म में लिखा था ट्विंकल के लिए खास रोल
आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन ये सच है, बॉलीवुड की सबसे हिट पिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में रानी मुखर्जी पर फिलमाया गया टीना का किरदार करण ने ट्विंकल के लिए लिखा था। लेकिन किसी वजह से ट्विंकल ये फिल्म नहीं कर पाई थी।

karan johar One sided love with Twinkle khanna

अक्षय को पता है करण पसंंद करते हैं ट्विंकल को
‘कॉफी विद करण’ में जब अक्षय आए थे उस दौरान भी करण ने ये बात उनके सामने कही थी कि वो ट्विंकल ऊर्फ टीना को बेहद पसंंद करते हैं। और अगर अक्षय टीना से शादी नहीं करते तो शायद कहानी कुछ और हो सकती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो