Patrika Hindi News

करन जौहर के देशभक्ति वाले बयान पर नहीं पिघले राज ठाकरे,क्या कहा? जानिए

Updated: IST karan johar
मनसे ने एक बार फिर कहा कि वो पाक एक्टर से साथ किसी भी फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे...मल्टीप्लैक्स वालों को अल्टीमेटम...

मुंबई। फिल्मकार करण जौहर के बयान को कोई भी गंभीरता से नहीं ले रहा है। दरअसल, लोगों का मानना है कि वो एक फिल्मकार हैं और करोड़ों रुपए दांव पर लगे हैं। उन्हें अच्छी तरह से पता है कि फिल्म रिलीज नहीं हुई, तो उन्हें भारी नुकसान होगा। ऐसे में उनके पास एक ही विकल्प बचा था कि वो लोगों के सामने खुद को देशभक्त साबित करें। नतीजन उन्होंने देश व सेना को लेकर अनुराग जाहिर तो किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। जी हां, फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज को लेकर उठे विवाद पर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना वीडियो जारी कर बताया कि उनके लिए सबसे पहले देश आता है।

क्या कहा करण ने...
अपने दो मिनट के वीडियो में करन जौहर ने साफ किया उन्हें लगता है कि कुछ लोग उन्हें देश विरोधी मानने लगे हैं, जिसका उनको दुख है लेकिन ऐसा जरा भी नहीं है। इसके साथ ही फिल्म ऐ दिल है मुश्किल पर उठे विवाद पर उन्होंने कहा कि जब फिल्म शूट की गई थी, तब ऐसा माहौल नहीं था। फिल्म में 300 भारतीयों की मेहनत है ऐसे में फिल्म रिलीज नहीं हुई, तो उन 300 लोगों के साथ नाइंसाफी होगी। करण जौहर के इस वीडियो के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि विवाद खत्म हो जाएगा। लेकिन मनसे का विरोध फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि पाक कलाकारों के खिलाफ है। ऐसे में ताजा खबर यह है कि करण के बयान का मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे पर कोई असर नहीं पड़ा है। वो अपने निर्णय पर अडिग हैं।

मनसे प्रमुख ने की बैठक...
गौरतलब है कि बुधवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने बैठक की, जिसके बाद मनसे ने साफ किया कि वह अपने बयान पर कायम रहेगी और करन जौहर की इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देगी। मनसे ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों के साथ किसी भी फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। कारन जौहर ने बयान देने में काफी देरी कर दी है, क्योंकि हम पिछले 10 सालों से ऐसी चीजों का विरोध कर रहे है, हमारा मुद्दा जनता का मुद्दा है।

मुंबई पुलिस पर साधा निशाना...
इसके अलावा मानसे ने मुम्बई पुलिस पर भी निशाना साधा और कहा की शर्म की बात है कि पुलिस पाकिस्तानी कलाकारों के साथ खड़ी दिखाई दे रही है। इसके साथ ही मनसे ने एक बार फिर मल्टीप्लैक्स सिनेमाघरों को धमकी दी है कि वो जल्दी निर्णय लें वरना मल्टीप्लैक्स के कांच काफी महंगे होते हैं। आपको बता दे कि मनसे के कार्यकर्ता कई मल्टीप्लैक्स थियटरों में जाकर उन्हें फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को ना रिलीज करने की सलाह दे रहे हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???