scriptकरीना ने तोड़ा नो किसिंग सीन का कमिटमेंट, अर्जुन को किया किस | Kareena Kapoor Khan breaks no kissing policy for Ka and Ki | Patrika News

करीना ने तोड़ा नो किसिंग सीन का कमिटमेंट, अर्जुन को किया किस

Published: Feb 14, 2016 01:04:00 pm

शादी के बाद सैफ और करीना के बीच हुआ था नो किसिंग सीन का एग्रीमेंट

Ki and Ka

Ki and Ka

मुंबई। अभिनेता सैफ अली खान से शादी करने के बाद करीना ने उनके साथ नो किसिंग पॉलिसी की थी, जिसके तहत दोनों के बीच यह तय हुआ था कि दोनों ही ऑन-स्क्रीन किसी दूसरे एक्टर के साथ किसिंग सीन नहीं करेंगे, लेकिन हाल ही रिलीज हुए निर्देशक आर बालकी की फिल्म की एंड का के पोस्टर में करीना ने यह पॉलिसी तोड़ दी है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में करीना ने अपने को-स्टार अर्जुन कपूर के साथ किसिंग सीन किया है। फिल्म का पोस्ट हाल ही लॉन्च किया गया है और इसमें अर्जुन और करीना एक दूसरे को किस करते हुए एक टॉय ट्रेन के लिए टनल बना रहे हैं।

हालांकि कुछ लोग ऐसा भी मान रहे हैं कि यह किसिंग सीन फिल्म के पोस्ट के लिए मॉर्फ या एडिट किया हुआ फोटो हो सकता है, लेकिन इस पोस्टर से यह लगता है कि यह यूनीक फिल्म होगी। फिल्म की कहानी अर्जुन और करीना के किरादारों के बीच हुए एक अनकन्वेंशनल मैरिज एग्रीमेंट के इर्द गिर्द बुनी गई है, जिसमें पति घर संभालता है और पत्नी घर चलाने के लिए ऑफिस जाकर काम करती है। फिल्म का ट्रेलर 15 फरवरी को रिलीज होगा और यह फिल्म 1 अप्रेल को पर्दे पर आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो