Patrika Hindi News

तैमूर की मां करीना कपूर ने बढ़ाई फीस, कमबैक फिल्म में लेंगी इतने करोड़

Updated: IST kareena kapoor
तैमूर की मां करीना कपूर ने बढ़ाई फीस, कमबैक फिल्म में लेंगी इतने करोड़, जानकर दंग रह जाएंगे

मुंबई। तैमूर अली खान की मां बनने के बाद अब करीना कपूर दोबारा बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। इससे पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसा कर चुकी हैं, लेकिन करीना कपूर की खास बात ये वो भारी-भरकम फीस लेकर कमबैक कर रही जो अन्य अभिनेत्रियों से कही अधिक है। ऐसा कर करीना कपूर ने उन लोगों के मुंह पर जोरदार तमाचा मारा जो लोग सोचते ही कि मां बनने के बाद अभिनेत्रियों के स्टारडम पर फर्क पड़ता है और उनकी डिमांड कम हो जाती है।

बता दें कि करीना कपूर जल्द ही आगामी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में उन्‍हें एक और फिल्‍म ऑफर हुई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म के लिए करीना कपूर ने 6 करोड़ की भारी-भरकम फीस की डिमांड रखी है। फिल्‍म में बेबो का किरदार भी खासा दिलचस्‍प बताया जा रहा है।

तैमूर अली खान के जन्म के बाद करीना कपूर का शरीर काफी डिल-डोल हो गया था लेकिन कुछ समय में कड़ी कसरत कर करीना ने अपनी पुरानी शेप हासिल कर ली है। हाल ही में करीना कपूर को जिम में खूब वर्कआउट करते हुए देखा जा रहा है। उनके वर्कआउट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। पिछले दिनों करीना यूके मैगजीन ब्राइडल फोटोशूट के लिए दुबई में थीं। करीना बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस होंगी जिनकी तस्वीर यूके की ब्राइडल मैगजीन के कवर पेज पर छपेगी।

करीना आखिरी बार पिछले साल अर्जुन कपूर के साथ फिल्‍म 'की एंड का' में नजर आई थी। आर बाल्‍की के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में करीना कपूर की एक्टिंग की खुब तारीफ हुई थी। करीना खुद भी अपने आगामी प्रोजेक्‍ट्स को लेकर खासा उत्‍साहित हैं। करीना की ऑफर हुई इतनी फीस को लेकर तो साफ जाहिर है कि उनके मेटरनिटी ब्रेक लेने के बाद भी उनके स्‍टारडम पर कोई ज्‍यादा फर्क नहीं पड़ा है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार करीना को इस फिल्‍म में काफी स्ट्रॉन्ग रोल दिया गया है. जिसमें उन्हें अपनी उम्र को ही निभाना है इस वजह से वे बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???