scriptसासू मां को ग्लैमरस रूप में भाती हैं करीना कपूर | Kareena kapoor says 'my mother in law likes to see me in glamorous roles' | Patrika News
बॉलीवुड

सासू मां को ग्लैमरस रूप में भाती हैं करीना कपूर

करीना ने कहा, शर्मिला टैगोर मुझे ग्लैमरस भूमिकाओं में पसंद करती हैं। उन्होंने मुझे फेवीकॉल गाने में पसंद किया। वह गीत और नृत्य पसंद करती हैं…

Jun 24, 2015 / 03:52 pm

सुधा वर्मा

kareena kapoor

kareena kapoor

मुंबई। करीना कपूर इन दिनों “बजरंगी भाईजान” को लेकर सुर्खियों में है। करीना कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से है जो शादी के बाद भी दर्शकों में काफी लोकप्रिय है। एक्टर सैफ अल खान की बेगम और जानीमानी अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उनकी सास शर्मिला टैगोर उन्हें ग्लैमरस भूमिकाओं में देखना पसंद करती हैं।

करीना ने कहा, शर्मिला टैगोर मुझे ग्लैमरस भूमिकाओं में पसंद करती हैं। उन्होंने मुझे फेवीकॉल गाने में पसंद किया। वह गीत और नृत्य पसंद करती हैं इसलिए वह हमेशा कहती हैं कि मुझे सेक्सी और ग्लैमरस दिखना चाहिए। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि यह बड़ी तारीफ है, क्योंकि शादी के बाद भी ग्लैमरस दिखना…मैं इसे पसंद करती हूं। करीना ने कहा कि घर और करियर को साथ-साथ लेकर चलने के मामले में वह अपनी सास शर्मिला से प्रेरणा लेती हैं।

साथ ही उन्होंने कहा, वह मेरी प्रेरणा हैं, क्योंकि शादी और बच्चे होने के बाद भी उन्होंने करियर जारी रखा। उन्होंने बड़े सुपरस्टार और फिल्मकारों के साथ काम किया। ऎसा करना मेरे लिए भी महत्वपूर्ण है। परिवार और करियर साथ-साथ लेकर चलने में वह मेरी हमेशा प्रेरणा होंगी। करीना ने कहा, मैं उनकी कमी फिल्मों में महसूस करती हूं। मैं हेमा मालिनी जी और अपनी सास की बड़ी प्रशंसक रही हूं। मेरा मानना है कि वह महान अदाकारा हैं।

गौरतलब है कि करीना कपूर ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म “बजरंगी भाईजान” में नजर आने वाली हैं। फिल्म में करीना के अपोजिट सलमान खान नजर आने वाले हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्धिकी भी अहम किरदार मे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सासू मां को ग्लैमरस रूप में भाती हैं करीना कपूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो