scriptPregnant करीना कपूर ने जाहिर की एक ख्वाहिश | Kareena Kapoor wants to work with sibling Karisma | Patrika News

Pregnant करीना कपूर ने जाहिर की एक ख्वाहिश

Published: Jul 11, 2016 05:42:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

करीना को बॉलीवुड में आए एक लंबा अरसा हो गया है, लकिन अब तक उनकी एक तमन्ना अधूरी है…

kareena

kareena

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर खान प्रेग्रेंट हैं और अब वो मां बनने के अहसास को एंजॉय कर रही हैं। बता दें कि करीना को अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान के साथ दिसंबर में होने वाले अपने पहले बच्चे के जन्म का बेसब्री से इंतजार है। इधर, करीना ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की है, जिसे बॉलीवुड का कोई निर्माता ही पूरा कर सकता है, लेकिन करीना की यह ख्वाहिश कब पूरी होगी? कौन निर्माता पूरी करेगा? यह तो वक्त ही बताएगा। अब हम आपको बताते हैं कि करीना की ख्वाहिश क्या है। दरअसल, उनकी हमेशा से एक ख्वाहिश रही है कि वो अपनी बहन करिश्मा के साथ किसी फिल्म में काम करें।

गौरतलब है कि ‘हीरो नंबर 1’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘राजा हिंदुस्तानी’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री करिश्मा को पिछली बार 2013 में आई फिल्म ‘डेंजरस इश्क’ में देखा गया था। करीना से जब अपनी बहन के साथ काम करने की योजना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने आईएएनएस को बताया, “मेरी हमेशा से यह इच्छा रही है। हालांकि, अभी कोई योजनाएं नहीं है, लेकिन मैं करिश्मा के साथ काम करना चाहूंगी। यह मेरी तमन्ना है।”

करीना ने यह भी कहा कि उनकी करिश्मा के साथ काम करने की योजनाएं अभी इसलिए नहीं है, क्योंकि उनकी बड़ी बहन के बच्चे अभी छोटे हैं और उनकी सोच इस वक्त बिल्कुल अलग है। ऐसे में उन्हें नहीं मालूम कि करिश्मा बड़े पर्दे पर वापसी की इच्छुक हैं या नहीं? अभिनेत्री ने हालांकि, यह भी कहा कि अगर अच्छी पटकथा मिलती है, तो वह करिश्मा के साथ काम कर सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो