scriptSex Determination Test मामले में सैफ-करीना ने तोड़ी चुप्पी, क्या कहा? जानिए | Kareena, Saif Deny Prenatal Sex Determination Test | Patrika News

Sex Determination Test मामले में सैफ-करीना ने तोड़ी चुप्पी, क्या कहा? जानिए

Published: Jul 14, 2016 05:45:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

चर्चा है कि लंदन प्रवास के दौरान सैफ और करीना ने एक क्लीनिक में बच्चे का लिंग परीक्षण करवाया था…

saifina

saifina

मुंबई। अभिनेता और अपने पति सैफ अली खान के साथ पहले बच्चे का इंतजार कर रहीं अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने बच्चे का लिंग परीक्षण नहीं करवाया है। अभिनेत्री के प्रवक्ता ने मीडिया में उठ रही खबरों की प्रतिक्रिया में यह बात कही है। वहीं दूसरी ओर यह मामला बेहद तूल पकड़ता जा रहा है कि सैफ और करीना ने लंदन में लिंग परीक्षण करवाया है और वह बेटे की उम्मीद कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि बुधवार को यह खबर आई कि हाल ही दोनों ने लंदन विजिट के दौरान लिंग परीक्षण करवाया था। करीना के प्रवक्ता ने कहा कि यह किसी की कल्पना का परिणाम है और सारी रपट निराधार है। दोनों कलाकारों ने ऐसी किसी भी घटना का खंडन किया है। प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा कि लंदन में चिकित्सक से इस प्रकार की कोई भी चर्चा नहीं हुई थी और यह किसी की कल्पना का परिणाम है। 

सैफ ने मीडिया के सामने दो जुलाई को करीना के प्रेग्रेंट होने का खुलासा किया था। अभिनेता ने बताया था कि वह और करीना दिसम्बर में अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो