scriptतलाक के सवाल पर करिश्मा ने इसलिए नहीं दिया जवाब | Karisma did not answer the question of divorce | Patrika News

तलाक के सवाल पर करिश्मा ने इसलिए नहीं दिया जवाब

Published: Feb 08, 2016 11:11:00 am

Submitted by:

dilip chaturvedi

रणधीर कपूर ने पिछले दिनों कहा था कि तलाक संजय कपूर नहीं, मेरी बेटी करिश्मा ले रही है, जबकि बेटी बेबो इस बारे में कोई जवाब नहीं दे रही हैं…

Karishma Kapoor

Karishma Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने तलाक को लेकर भले ही कुछ कहने से कतरा रही हों, लेकिन सच यह तो यह है कि उनके पापा रणधीर कपूर पिछले दिनों साफ-साफ कहा था कि तलाक संजय कपूर नहीं, मेरी बेटी करिश्मा कपूर ले रही है। दरअसल शनिवार को आयोजित क एक Beauty Awards समारोह में करिश्मा शिरकत करने पहुंची थीं। इस मौके पर जब उनसे तलाक से संबंधित सवाल पूछे गए, तो उन्होंने कहा कि इस बारे में वो कुछ नहीं कहना चाहतीं। चूंकि सवाल यह उठता है कि आखिर तलाक के सवाल पर करिश्मा ने कुछ कहा क्यों नहीं? सूत्रों की मानें, तो संजय और करिश्मा की लड़ाई का असर बच्चों काफी पड़ रहा है। करिश्मा इसीलिए तलाक संबंधी किसी भी सवाल का जवाब देने से वो बच रही हैं।

गौरतलब है कि करिश्मा के पति संजय कपूर ने कोर्ट में तलाक कीयाचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि करिश्मा ने उनसे पैसों के लिए शादी की थी और वह केवल एक पत्नी और बहू ही नहीं, बल्कि मां के रूप में भी असफल रहीं।
संजय ने यह भी दावा किया है कि करिश्मा उन्हें उनके बच्चों से भी नहीं मिलने देती हैं। करिश्मा और संजय के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर जोरआजमाइश चल रही है। यह मामला अभी अदालत में है।

दूसरी ओर करिश्मा के वकील का कहना है कि वह अदालत को बताएंगे कि संजय के इस तरह की मनगढ़ंत कहानियां फैलाने और इस बारे में सार्वजनिक रूप से बोलने के चलते बच्चों को काफी नुकसान हो रहा है। करिश्मा को पिछली बार फिल्म ‘डेंजरस इश्क’ में देखा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो