scriptजब रिलेशनशिप की खातिर कैटरीना ने रणबीर से मांगा सैकंड चांस | Katrina asked Ranbir if they could give their relationship another chance. | Patrika News

जब रिलेशनशिप की खातिर कैटरीना ने रणबीर से मांगा सैकंड चांस

Published: Apr 13, 2016 02:18:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

हाल ही एक पार्टी में रणबीर और कैटरीना मिले…बात भी हुई…रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना ने पैचअप की इच्छा जाहिर की, लेकिन रणबीर…

katrina kaif

katrina kaif

मुंबई। एक वक्त था, जब रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते थे। इन दोनों को एक साथ देखकर इनके फैन खुश होते थे, लेकिन अब दोनों एक साथ नहीं हैं। दोनों की राहें अलग-अलग हैं। इतना कुछ होने के बाद भी इनके फैन को उनके ब्रेकअप पर यकीन नहीं हो रहा है, लेकिन ताजा खबर से कन्फर्म हो जाता है कि दोनों में न सिर्फ ब्रेकअप हो गया है, बल्कि पैचअप की भी कोई गुंजाइश नजर नहीं आ रही है।

एक अंग्रेजी अखबार की न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों स्टार हाल ही एक पार्टी में एक-दूसरे से मिले। रिपोर्ट के अनुसार, उस पार्टी में आमंत्रित एक व्यक्ति ने कहा कि कैटरीना ने रणबीर से कहा था, यदि हम अपने रिलेशनशिप को एक और यानी सैकंड चांस दे सकें। कैटरीना कथित रूप से रणबीर के पास फिर से जाने को इच्छुक थीं, लेकिन ऐसा मालूम पड़ता है रणबीर ने कैटरीना के प्रपोजल को स्पष्टरूप से नकार दिया। उनके जवाब को सुनकर कैटरीना अपसेट दिखीं।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और प्रकाश झा फिल्म ‘राजनीति’ में एक साथ काम किया था। ऐसा माना जाता है दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। लेकिन दोनों ने पब्लिकली कभी स्वीकार नहीं किया कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो