scriptरणबीर कपूर से ब्रेकअप का ऐसे बदला लेंगी कैटरीना, जानिए कैसे | Katrina Kaif and Ranbir Kapoor to clash at the box office? | Patrika News

रणबीर कपूर से ब्रेकअप का ऐसे बदला लेंगी कैटरीना, जानिए कैसे

Published: Jan 08, 2017 05:24:00 pm

ब्रेकअप के बाद एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से टक्कर लेंगी कैटरीना, जानिए क्यों…

ranbir kapoor

ranbir kapoor

मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती हैं। बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक अली अब्बास जफर वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म’एक था टाइगर’ का सीक्वल बना रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका होगी। वहीं राजकुमार हिरानी, संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। संजय दत्त के किरदार के लिए रणबीर कपूर का चयन किया गया है।

सलमान खान के साथ ब्रेकअप के बाद कैटरीना, रणबीर की गर्ल फ्रेंड बनी थी लेकिन अब उनसे भी उनका ब्रेकअप हो गया है। कैटरीना ने सलमान और रण्बीर के साथ फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी में स्क्रीन शेयर किया था। रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद कैटरीना, सलमान खान के साथ अक्सर दिखाई दी हैं।


चर्चा है कि सलमान से अपने करियर को आगे बढ़ाने और रणबीर के साथ अपने आने वाली फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन्स के लिए टिप ले रहींहैं। सलमान-कैटरीना की टाइगर ज़िंदा है और रणबीर कपूर की संजय दत्त पर बन रही फिल्म इस वर्ष क्रिसमस को रिलीज हो सकती है।

सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग शुरू हो गई है। यह जानकारी फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर एकाउंट से दी। उन्होंने फिल्म की शूटिंग और लोकेशन से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए शूटिंग से जुड़ी लोकेशन का वीडियो साझा किया, जिसमें फिल्म के कलाकार उत्तरी अफ्रीका के मोरक्को शहर में शूटिंग कर रहे हैं।

इस वीडियो में ‘टाइगर जिंदा है’ की झलक देखने को मिलेगी। यह फिल्म साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है, जिसमें सलमान खान और कटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो