script

सोनम-कैटरीना का “दोस्ताना”, कान्स में होंगी साथ शामिल

Published: Apr 27, 2015 11:28:00 am

कान फिल्म फेस्टिवल में एक ब्यूटी प्रोडक्ट कंपनी की ब्रैंड एम्बेसेडर के तौर पर ऎश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और कैटरीना कैफ रेड कारपेट पर नजर आएंगी

katrina kaif

katrina kaif

मुंबई। कान फिल्म फेस्टिवल में एक ब्यूटी प्रोडक्ट कंपनी की ब्रैंड एम्बेसेडर के तौर पर ऎश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और कैटरीना कैफ रेड कारपेट पर नजर आएंगी। हाल ही कंपनी की ओर कान कलेक्शन लॉन्च किया गया, जिसमें कैटरीना और सोनम ने शिरकत की। इवेंट के दौरान दोनों एक्ट्रेस की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिली। साथ ही इवेंट के दौरान कैट ने सोनम को किस किया और बाद में अपने लिप्स के निशान को ठीक भी किया। इस दौरान सोनम काफी खुश नजर आई।

मेरे बाद शादी करेंगी कैट
जब कैटरीना से शादी को लेकर सवाल किया गया, तो सोनम का कहना था, “कैट मेरे बाद विवाह बंधन में बंधेंगी। इस बारे में हमारी बात हो गई है और वे इसके लिए तैयार भी हैं।” फेस्टिवल के बारे में सोनम का कहना था, “मेरे लिए यह फेस्टिवल बहुत खास है और हर बार वहां जाना मेरे लिए अलग एक्सपीरियंस होता है। मैं इसे लेकर खुश हूं।”

सब कुछ पॉसिबल है
इवेंट में जब इस साल रणबीर से शादी के सवाल पर जोर दिया गया, तो कैट का कहना था, “एनिथिंग एंड एवरीथिंग इज पॉसिबल। अभी इस बारे में कुछ सोचा नहीं है, जब भी ऎसा कोई प्लान होगा, मैं सभी को बताऊंगी।” कान में डेब्यू के सवाल पर कैट का कहना था, “मैं जानती हूं कि सबकी निगाहें मेरे फैशन सेंस पर होगी, लेकिन मैं सिर्फ एक एक्टर हूं और वहां नए एक्सपीरियंस के लिए जा रही हूं। मैं स्ट्रेस फ्री होकर वहां जाना चाहती हूं।”

गौरतलब है कि 13 से 24 मई तक चलने वाले कान फेस्टिवल में कैट पहले दिन शिरकत करेंगी, वहीं सोनम 16 मई को इवेंट अटैंड करेंगी। इसके अलावा ऎश्वर्या 17 और 20 मई को फेस्ट में दिखाई देंगी। 

ट्रेंडिंग वीडियो