script

किकू ने वजन की बिना परवाह किए “पलक” बन जीता दर्शकों का दिल

Published: Aug 04, 2015 04:21:00 pm

पलक का किरदार निभाने वाले एक्टर किकू शारदा का जन्म 14 फरवरी 1975 को हुआ….

palak

palak

किकू शारदा सबसे लोकप्रिय इंटरटेनर के नाम से जाने जाते हैं। हम बात कर रहे हैं कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में पलक का किरदार निभाने वाले एक्टर किकू की।

किकू टीवी के जाने माने कलाकार हैं , लेकिन उनको लोकप्रियता तब मिली जब उन्होनें “कॉमेडी नाइट्स” में पलक का किरदार निभाया।

शो में दर्शक ताक लगाए बैठे रहते हैं कि कपिल की नोंक झोंक के बीच पलक की एंट्री कब होगी। पलक शो में काफी लोकप्रिय हैं। बीच में जब गुत्थी ने शो छोड़ दिया था तब पलक ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए सारा भार अपने उपर लिया और दर्शकों को गुत्थी की कमी महसूस नहीं होने दी।

पर्सनल लाइफ
पलक का किरदार निभाने वाले एक्टर किकू शारदा का जन्म 14 फरवरी 1975 को हुआ। जोधपुर राजस्थान से मुंबई नगरी पहुंचे किकू ने अपने वजन की परवाह ना करते हुए इंडस्ट्री में लंबे समय तक स्ट्रगल किया। जिसके बाद वह एफआई आर में नजर आए दर्शकों ने उन्हे शो मे काफी पसंद किया। डांस के शौकीन किकू “झलक दिखलाजा” और “नच बलिए”

खाना है कमजोरी
जैसा की किकू (पलक) का वजन देखकर आप जान ही सकते हैं कि वह खाने के कितने शैकीन होंगे। इसबात की पुष्टी उन्होंने खुद किया है। किकू ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि खाना उनकी सबसे बड़ी कमजोरी है। साथ वह पानी पुरी के दीवाने हैं। ऎसे तो कॉमेडी नाइट्स के “पलक” के तो सभी दीवाने है, लेकिन क्या आपको पता है कि पलक यानी किकू एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बहुत बड़े फैन हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो