scriptबेफिक्रे में दिए किसिंग सीन पर वाणी ने दिया ये बेबाक जवाब | Kissing scenes are normal, I grew up watching hollywood movie: Vaani Kapoor | Patrika News

बेफिक्रे में दिए किसिंग सीन पर वाणी ने दिया ये बेबाक जवाब

Published: Dec 08, 2016 03:59:00 pm

जब वाणी से ‘बेफिक्रे’ में उनके रणवीर सिंह के साथ किसिंग सीन के बारे में पूछा गया तो उन्हें इसका जवाब बड़े बेबाक अंदाज में दिया

Vani Kapoor

Vani Kapoor

नई दिल्ली। बालीवुड की अपकमिंग फिल्म बेफिक्रे में रणवीर सिंह के साथ इंटीमेट सीन्स का लेकर एक्ट्रेस वाणी कपूर इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म बेफिक्रे के पहले पोस्टर जारी होने के बाद से ही इस फिल्म ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थी। बता दें इस फिल्म में वाणी ने रणवीर के साथ कई इंटीमेट सीन दिए है। 

वाणी ने इंटीमेट सीन्स के बारे में खुलकर बात की
अब तक फिल्म के कई पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किए जा चुके है। ट्रेलर को यूट्यूब पर अच्छा रेस्पोंस मिला है। हाल ही में एक्ट्रेस वाणी कपूर ने फिल्म में दिए इंटीमेट सीन्स के बारे में खुलकर बात की। जब वाणी से ‘बेफिक्रे’ में उनके रणवीर सिंह के साथ किसिंग सीन के बारे में पूछा गया तो उन्हें इसका जवाब बड़े बेबाक अंदाज में दिया। 

बेफिक्रे’ में रणवीर और वाणी के बीच 23 किसिंग सीन
वाणी ने कहा कि वो हॉलीवुड फिल्‍में देखकर बड़ी हुई है और उन्‍हें किसी सीन से कोई प्रॉब्‍लम नहीं है। वो सीन वैसे ही नॉर्मल है जैसे दूसरे सीन होते हैं। उन्‍होंने आगे यह भी कहा कि एक एक्‍टर के तौर पर हमें हर सिचुएशन का सामना करना पड़ता है। ऐसे में अगर कहानी की मांग अगर इंटीमेट सीन है तो वो करेंगी, यह सब कुछ करने में उन्हें कोई परहेज नहीं है। बताया जा रहा है कि ‘बेफिक्रे’ में रणवीर और वाणी के बीच 23 किसिंग सीन फिल्माए गए है।

वाणी के साथ किस करते-करते थक गया था-रणवीर सिंह
बेफिक्रे के किस सीन को लेकर रणवीर ने भी एक बयान दिया था। उनका कहना था कि बफिक्रे में किस सीन करते-करते वह थक गए थे। कुछ समय बाद वाणी और मैंने एक शेड्यूल सेट कर लिया था। पहले वाणी मुझे एक तरफ से किस करती थी। फिर मैं उसे दूसरी तरफ से किस करता था। इसके बाद मैं उसके ऊपर वाले होंठ पर किस करता था, फिर वाणी मेरे नीचे वाले होंठ पर किस करती थी। फिर अगले सीन में फिर से यह से दोहराया जाता था, ताकि आदित्य सर अपने हिसाब से किसी भी एंगल का किस, सीन में डाल सकें।

9 दिसंबर को रिलीज होगी बेफिक्रे
बता दें रणवीर और वाणी पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे है। इस फिल्‍म में वाणी ग्‍लैमरस और बोल्‍ड लुक में दिख रही हैं। इन दिनों दोनों स्‍टार्स फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर काफी वयस्त है। यह फिल्म कल यानि 9 दिसंबर को रिलीज हो रही है। रणवीर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है। बेफिक्रे का निर्देशन आदित्य चौपड़ा ने किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो