Patrika Hindi News

इधर अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, उधर नए पड़ोसी से परेशान ट्विंकल

Updated: IST twinkle khanna
इधर अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, उधर नए पड़ोसी से परेशान ट्विंकल, जानिए कौन है पड़ोसी...

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार और उनके परिवार के लिए नए साल की शुरुआत दुखों के साथ शुरू हुई। अक्षय ने पहले अपने करीबी दोस्त ओम पुरी को खो दिया, तो अब एक फैन की मौत से अक्षय बेहद दुखी हैं। वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने नए पड़ोसी लेकर परेशान दिख रही हैं। ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर सोमवार को अपने नए पड़ोसी लेकर जानकारी दी। ये कोई और नहीं बल्कि डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख और फिल्म 'MSG' के लीड एक्टर गुरमीत राम रहीम सिंह हैं। 'मैसेंजर ऑफ गॉड' फिल्म के लीड एक्टर, डायरेक्टर और सिंगर रहे बाबा का वेलकम ट्विंकल ने ट्विटर पर किया। उन्होंने लिखा-“Members of the original Monosodium fanclub @anvivud @RajaSen @tanuj_garg @shrishtiarya and I are blessed-HE has moved into our hood!” इसके साथ ट्विंकल ने बिल्डिंग में नजर आए बाबा की चुपके से ली गई फोटो भी पोस्ट की। वैसे, ट्विंकल की इस पोस्ट को पढऩे के बाद लोग इस बात का मजाक उड़ा रहे हैं।

बता दें कि ट्विंकल अपने पति अक्षय और बच्चों के साथ अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में रहती हैं। उनके पड़ोस में ऋतिक और फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। उनका ये घर जुहू बीच के सामने एक बेहद खूबसूरत लोकेशन पर बना हुआ है। हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं जब यूजर्स ने ट्विंकल को ट्रोल किया हो। इससे कुछ दिन पहले जब ट्विंकल खन्ना ने दबंग सुल्तान सलमान खान की शादी को लेकर एक मजाकिया ट्वीट किया था। जिसके बाद सलमान खान के फैंस ने ट्विंकल को खूब ट्रोल किया था।

अब सवाल ये उठता है कि आखिरकार ट्विंकल खन्ना को गुरमीत राम रहीम को लेकर क्या समस्या है? लगता है ट्विंकल खन्ना गुरमीत राम रहीम के फंकी कपड़े और रहने के तौर तरीके से परेशान हैं। ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बात का पता इससे लगाया जा सकता हैं हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने सलमान खान की शादी को लेकर ट्विंटर पर एक मजाकियां ट्वीट किया था जिसके बाद उनको सलमान खान के फैंस ने काफी ट्रोल किया था। अब बार एक फिर से गुरमीत राम रहीम पर किए ट्वीट को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं।

akki6

फैन की मौत से दुखी हैं अक्षय
यूं तो अक्षय कुमार के करोड़ों फैन हैं, लेकिन यह फैन अक्षय के लिए बेहद स्पेशल था। जी हां, तभी तो जैसे ही 15 साल के मुदित भाटिया की मौत की खबर अक्षय को मिली, वो अपने आंसू नहीं रोक सके। बहुत हंसमुख थे मुदित। उनमें एक खास तरह का हुनर था कि वो किसी को भी पलभर में हंसा देते थे। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि मुदित को पता था कि उनकी जिंदगी बस कुछ ही समय की मेहमान है...बहुत जल्द वो इस दुनिया से रुख्सत हो जाएंगे, लेकिन उन्हें कभी भी मौत से डर नहीं लगा, बल्कि जिंदगी को बड़ी ही जिंदादिली के साथ जिया। उनकी यही वो खूबियां थीं, जिसके चलते अक्षय कुमार उनके दीवाने बन गए थे। अक्षय जब भी जयपुर आते थे, वो मुदित से मिलना नहीं भूलते थे और मुदित को भी अक्षय का साथ बहुत भाता था।

akki5

हम आपको बता दें कि मुदित को मस्क्यूलर डिस्ट्रॉफी की बीमारी से ग्रसित थे। मेडिकल साइंस के अनुसार, यदि बचपन से ही किसी को यह बीमारी हो जाए, तो उसकी उम्र अधिकतम 18 साल हो सकती है। इस बीमारी से व्यक्ति की मसल एक-एक कर खत्म होती जाती हैं। पिछले दिनों वो इसी बीमारी से जूझते हुए हॉस्पिटलाइज्ड हुए थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???