scriptफिल्म के नाम को लेकर विरोध करने वालों को सलमान का करारा जवाब | Legal notice to 'bajrangi bhaijaan' doesnt bother me: salman khan | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म के नाम को लेकर विरोध करने वालों को सलमान का करारा जवाब

सलमान ने फिल्म के टाइटल “बजरंगी भाईजान” को लेकर हो
रहे विवाद पर अपना जवाब देते हुए कहा है कि उन्हे इस तरह के..

Jul 06, 2015 / 09:20 am

सुधा वर्मा

salman khan

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों आने वाली फिल्म “बजरंगी भाईजान” के प्रमोशन में व्यस्त है। हाल ही सलमान ने फिल्म के टाइटल “बजरंगी भाईजान” को लेकर हो रहे विवाद पर अपना जवाब देते हुए कहा है कि उन्हे इस तरह के फालतू बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता साथ ही उन्हे भेजे गए नोटिस से वह बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले कई धार्मिक संगठनों ने सलमान और डायरेक्टर पर हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था। साथ ही फिल्म के टाइटल में बजरंगी के साथ भाईजान जोड़े जाने पर विरोध किया था। इतना ही नहीं सगठन के कार्यकताओं ने सलमान के खिलाफ कानूनी नोटिस भी जारी किया।

जिसके जवाब में सलमान ने कहा, “मुझे कानूनी नोटिस से काई फर्क नहीं पड़ता। मेरे हिसाब से इसका विरोध करना गलत है क्योकि हर मजहब का उसूल है कि अपने धर्म को मानों और दूसरे के धर्म का सम्मान करों ना की विरोध करो।” साथ ही सलमान ने कहा की मुंबई में हर साल होने वाले गणेश विर्सजन में आपको मौलाना देखने को मिलेंगे तो यह तर्क गलत है।

गौरतलब है कि कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म “बजरंगी भाईजान” ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्धीकी मुख्य भुमिका में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / फिल्म के नाम को लेकर विरोध करने वालों को सलमान का करारा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो