scriptअर्जुन से अफेयर पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा? | Malaika Arora Khan Breaks Silence on Her Rumoured Affair With Arjun Kapoor | Patrika News

अर्जुन से अफेयर पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

Published: Nov 25, 2016 07:57:00 pm

सलमान की भाभी मलाइका अरोड़ा खान ने आखिरकार अर्जुन कपूर से अफेयर पर चुप्पी तोड़ी, जानिए क्या कहा…

malaika arora swimsuit photoshoot

malaika arora swimsuit photoshoot


Malaika-Arora-Khan-1480083802.jpg”>

गौरतलब है कि मलाइका और अर्जुन के अफेयर की खबर तभी सुर्खियों में आई थी, जब से अरबाज के साथ उनके अलगाव की चर्चा ने जोर पकड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन से अफेयर की वजह से ही मलाइका और अरबाज के रिश्ते में दरार आई।


देर रात मलाइका के घर से निकलते पकड़े गए थे अर्जुन
एक लीडिंग न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, कुछ दिनों पहले अर्जुन को रात के वक्त मलाइका के घर से लौटते हुए भी देखा गया था। बता दें कि अरबाज से अलग्वाव जे बाद मलाइका बेटे अरहान के साथ अलग रह रही हैं। वहीं, अरबाज गैलेक्सी अपार्टमेंट में पूरे खान परिवार के साथ ही रहते हैं।


कभी सलमान की छोटी बहन को डेट कर रहे थे अर्जुन
एक वक्त था, जब अर्जुन सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता को डेट कर रहे थे। हालांकि, न तब सलमान और उनके रिश्ते में कड़वाहट आई और न ही दोनों के ब्रेकअप के बाद। लेकिन जब से मलाइका से अर्जुन का नाम जुड़ा। तब से उन्हें और सलमान को बमुश्किल ही साथ देखा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान इस बात को लेकर अर्जुन से नाराज हैं।



अरबाज-मलाइका लगा चुके हैं तलाक की अर्जी
अरबाज और मलाइका अरोड़ा खान ने तलाक के लिए अर्जी दायर कर दी है। सूत्रों के मुताबिक, पिछले हफ्ते अरबाज-मलाइका को पिछले हफ्ते बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अपने-अपने वकीलों से मिलते देखा गया। दोनों की शादी 23 साल पहले हुई थी, लेकिन पिछले कुछ वक्त से इसके टूटने की खबरें मीडिया में आती रहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने आपसी मंजूरी के बाद डिवोर्स एप्लिकेशन फाइल की। पिछले हफ्ते दोनों ने अपने वकीलों के साथ डिवोर्स फाइल किया। अब अरबाज और मलाइका को काउंसिलिंग सेशन के लिए कोर्ट में बुलाया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो