scriptVIRAL PHOTO: मालदीव में Beach समुद्र मलाइका का HOT योगा | Malaika Arora Khan sizzles in bikini on the beaches of Maldives, does yoga with son. | Patrika News

VIRAL PHOTO: मालदीव में Beach समुद्र मलाइका का HOT योगा

Published: Jul 12, 2016 02:00:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा मालदीव में कर रही हैं छुट्टियां एंजॉय…बेटे के साथ बिकिनी में साझा की तस्वीरें…

malaika arora

malaika arora

मुंबई। अभिनेता अरबाज खान से BREAK UP को लेकर लंबे समय तक मलाइका अरोड़ा खान सुर्खियों में रहीं। इसके बाद उनकी और अरबाज के पैचअप की खबर सुर्खियां बनी। हाल ही ईद पार्टी के मौके पर वो अरबाज व उनकी फैमिली के साथ नजर आईं। इन दिनों मलाइका मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। वहां से मलाइका रोजाना अपनी नई तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जो यहां सुर्खियां बटोर रही हैं। आज यानि 12 जुलाई की सुबह भी उन्होंने ये तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं।
 
गौरतलब है कि मलाइका ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें वो अकेली नजर आ रही हैं या फिर अपने बेटे के साथ। ऐसे में यह सही नहीं होगा कि उनके साथ छुट्टियां मनाने अरबाज भी गए हैं या नहीं…। बता दें कि मलाइका ने मालदीव में बीच समुद्र में योगासन मुद्रा में तस्वीरें साझा की हैं। मलाइका रोज तस्वीरें पोस्ट करती हैं। मलाइका ने जो तस्वीरें साझा की हैं, वो बेहद हॉट हैं और यूजर्स को पसंद आ रही हैं। आप भी देखिए हॉट मलाइका का बोल्ड अंदाज…।

 


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो