scriptमल्लिका शेरावत अपने बॉयफ्रैंड से ऐसा चाहती हैं ROMANCE | Mallika Sherawat want do it desi style ROMANCE with boyfriend. | Patrika News

मल्लिका शेरावत अपने बॉयफ्रैंड से ऐसा चाहती हैं ROMANCE

Published: Apr 09, 2016 01:07:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

मल्लिका ने एक लाइव वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर दुनिया भर के प्रशंसकों के साथ अपने प्रेमी के बारे में खुलकर बात की…

mallika sherawat

mallika sherawat

मुंबई। अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपने प्रेमी साइरिल ऑक्जेनफेन्स के साथ भारतीयों जैसा रोमांस करना चाहती हैं और उन्हें जल्द ही मुंबई बुलाना चाहती हैं। मल्लिका ने एक लाइव वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर दुनिया भर के प्रशंसकों के साथ अपने प्रेमी के बारे में खुलकर बात की। वह पेरिस के रियल एस्टेट बिजनेसमैन हैं।


उन्होंने कहा, मुझे उन पर गर्व है और मैं उन्हें जल्द मुंबई बुलाऊंगी। उन्होंने मुझे पेरिस दिखाया और फ्रेंच स्टाइल में रोमांस किया। अब मैं उन्हें भारतीय स्टाइल में प्यार दिखाऊंगी। मैं उन्हें ताज महल ले जाऊंगी और स्ट्रीट फूड खिलाऊंगी। इससे ठेठ भारतीय स्वाद का पता चलता है कि मैं क्या करना चाहती हूं। खाना बनाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मुझे फल और सब्जियों का रस पसंद है, खासतौर पर गर्मियों में लेकिन खाना बनाना मुझे नहीं आता। मल्लिका ने कहा कि वह इस फ्रेंचाइजी की फिल्म दोबारा करना पसंद करेंगी। मल्लिका ने कहा, अगर भट्ट साहब मुझे फिल्म की पेशकश करें, तो मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी। वह मेरे गुरु हैं मैं जो कुछ हूं, उन्हीं की वजह से हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो