scriptजरीन के बाउंसर्स ने प्रशंसकों से की हाथपाई, धोखाधड़ी का आरोप | Manhandling in Zareen Khan's programme, contestants allege cheating | Patrika News
बॉलीवुड

जरीन के बाउंसर्स ने प्रशंसकों से की हाथपाई, धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के एक कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। उनके बाउंसर्स ने कुछ प्रशंसको से धक्का-मुक्की भी की।

Jul 25, 2016 / 03:56 pm

पवन राणा

zareen khan

zareen khan

जमशेदपुर। हेट स्टोरी 3 में अपने बोल्ड दृश्यों के कारण सुर्खियां बटोरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के एक कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। उनके बाउंसर्स ने कुछ प्रशंसको से धक्का-मुक्की भी की। इसी कार्यक्र में प्रतिभागियों और दर्शकों ने धोखाधड़ी की भी शिकायत की है।



खबरों के अनुसार डांस, मॉडलिंग और संगीत के टैलेंट के फाइनल प्रोग्राम के लिए जरीन खान को बुलाया गया था। इसमें विजेताओं को जरीन के हाथों सम्मानित किया जाना था। हालांकि जरीन तय कार्यक्रम से करीब 3 घंटे लेट पहुंची। इसी बात को लेकर दर्शकों में असंतोष फैल गया।



कुछ दर्शकों का आरोप है कि पहले शो में एंट्री फ्री बताई गई थी लेकिन जैसे ही भीड़ बढ़ी, उनसे 600 रुपए टिकट के लिए गए। दूसरी ओर कई दर्शकों ने अपने साथ जरीन के बाउंसर्स से पिटाई करने का आरोप लगाया है। ज्यादातर लोग इसलिए भी नाराज हैं कि जरीन एक तो बहुत देरी से आईं और थोड़ी देर में वापस होटल लौट गईं।

आयोजक की मानें तो उनके अनुसार दर्शकों और भीड़ को देखते हुए जरीन को जल्दी वापस भेजना पड़ा। कार्यक्रम के दौरान कई प्रतियोगी तो अपने साथ धोखाधड़ी होनपा समझकर रोने भी लगीं। गौरतलब है कि जरीन ने हैट स्टोरी 3 की सफलता के बाद एक और फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। यह 2006 में आई मूवी अक्सर की सीक्वल मूवी है। अक्सर 2 के नाम से बन रही इस मूवी में जरीन तीन एक्टर्स के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। अक्सर में उदिता गोस्वामी, इमरान हाशमी और डिनो मोरियो एक्ट करते नजर आए थे।

https://twitter.com/GehnaJewellers1


Home / Entertainment / Bollywood / जरीन के बाउंसर्स ने प्रशंसकों से की हाथपाई, धोखाधड़ी का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो