scriptसंजय का 56वां जन्मदिन मनाने जेल पहुंची मान्यता | Manyata reaches jail to celebrate 56th birthday of Sanjay | Patrika News
बॉलीवुड

संजय का 56वां जन्मदिन मनाने जेल पहुंची मान्यता

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त उनसे मिलने पुणे के येरवडा जेल पहुंची…

Jul 30, 2015 / 09:05 am

सुधा वर्मा

sanjay dutt

sanjay dutt

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त बुधवार 29 जुलाई को 56 साल के हो गए। इस मौके पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त उनसे मिलने पुणे के येरवडा जेल पहुंची।

खबर है कि मान्यता जेल में संजय के लिए केक और बहुत सारे गिफ्ट्स लेकर पहुंची, जिसके बाद उन्होंने संजय के साथ काफी वक्त बिताया और वापस मुंबई लौट आई। आपको बता दें कि संजय दत्त 1993 में मुंबई सीरियल ब्लास्ट में दोषी पाए गए जिसके बाद वह जेल में सजा काट करे हैं।

पहली फिल्म नहीं देख पाई “मां”

बॉलीवुड एक्टर ने साल 1981 में फिल्म “रॉकी” से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की। हालांकि उनकी फिल्म काफी लोकप्रिय हुई, लेकिन रिलीज से ठीक 3 तीन पहले ही उनकी मां एक्ट्रेस नरगिस की मौत हो गई। जिसके बाद वह बुरी तरह टुट गए। संजय दत्त को लेकर कहा जाता है कि गलत संगती और आदतों के कारण उन्हे ड्रग्स की लत लग गई थी जिसकी वजर से वह काफी विवादों में रहे।

संजय दत्त ने की तीन शादियां

दत्त ने 1987 में ऋचा शर्मा के साथ शादी की। उनकी पत्नी की ब्रेन ट्यूमर के कारण 1996 में मृत्यु हो गई। संजय की बेटी त्रिशाला 1988 में हुई। दत्त का दूसरा विवाह मॉडल रिया पिल्लई के साथ 1998 में हुआ। लेकिन 2005 में उनका तलाक हो गया। दत्त ने दो वर्ष डेटिंग करने के बाद 2008 में गोवा में एक निजी दावत में मान्यता (दिलनवाज शेख) के साथ शादी कर ली, संजय 21 अक्टूबर 2010 को दो जुड़वा बच्चों के पिता बने जिनमें लड़के का नाम शहरान और लड की का नाम इकरा रखा।


Home / Entertainment / Bollywood / संजय का 56वां जन्मदिन मनाने जेल पहुंची मान्यता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो