scriptआखिर क्यों ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के निर्देशक की जीभ काटने का दिया गया फरमान? जानिए | Mathura sadhu offers Rs 1 Cr for Toilet Ek Prem Katha director's tongue | Patrika News
बॉलीवुड

आखिर क्यों ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के निर्देशक की जीभ काटने का दिया गया फरमान? जानिए

महापंचायत के फैसले से डर गए फिल्म के निर्देशक…मीडिया को बुलाकर तुरंत ले लिया ये फैसला…

Nov 22, 2016 / 12:51 pm

dilip chaturvedi

neeraj pandey

neeraj pandey

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। जी हां, मथुरा के संतों ने फिल्‍म में नंदगांव और बरसाना गांव के लड़का-लड़की की शादी को लेकर विरोध जताया है। संत इतने खफा हैं कि उन्होंने सोमवार को इस फिल्म को लेकर महापंचायत बुलाई और इसमें फैसला लिया गया कि फिल्म के डायरेक्टर की जीभ काट ली जाए। महापंचायत ने फरमान सुनाते हुआ कहा कि जो शख्स फिल्म के डायरेक्टर की जुबान काटेगा, उसे बतौर इनाम एक करोड़ रुपए दिए जाएंगे।


हम आपको बता दें कि महापंचायत में संतों ने डायरेक्‍टर पर फिल्‍म की शादी के सीन को लेकर आपत्ति जताई है और उनपर लोगों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। संतों का कहना है कि इस सीन से गांव में सालों से चली आ रही है परंपरा को तोड़ा गया है, जिसके मुताबिक इन दोनों गांव के लड़का-लड़की आपस में शादी नहीं कर सकते।


दरअसल लंबे समय से दोनों गांवों में शादी ना करने का रिवाज है, क्योंकि इनमें से एक गांव भगवान कृष्ण का और दूसरा राधा का है। इस महापंचायत से तीन दिन पहले बरसाना पंचायत के 20 प्रधानों ने शादी के इस सीन के खिलाफ याचिका दायर की थी। वहीं इस विवाद को बढ़ता देख फिल्म के निर्देशक ने प्रेसवार्ता कर यह साफ कह दिया है कि फिल्म में बरसाना और नंदगांव पर फिल्माए गए शादी के सीन को नहीं दिखाया जाएगा। बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / आखिर क्यों ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के निर्देशक की जीभ काटने का दिया गया फरमान? जानिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो