scriptमीरा-शाहिद की बेटी का नामकरण, जानिए क्या रखा नाम? | Mira-Shahid's daughter's naming, Know What's the name, Read Here | Patrika News
बॉलीवुड

मीरा-शाहिद की बेटी का नामकरण, जानिए क्या रखा नाम?

आदित्य चोपड़ा और रानी ने अपनी बेटी का नाम अपने नाम से रखा आदिरा…जरा सोचिए, शाहिद-मीरा ने क्या सोचा होगा नाम…

Aug 29, 2016 / 07:51 pm

dilip chaturvedi

shahid kapoor

shahid kapoor

मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर नन्ही परी और पत्नी को घर ले आए हैं। शाहिद और मीरा अपनी बेटी को किस नाम से पुकार रहे हैं, यह उनके फैंस के बीच कौतूहल का विषय बना हुआ है। हर कोई अपने-अपने हिसाब से नामकरण करने में जुटा है। दरअसल इन दिनों बच्चों के नाम माता-पिता के नाम से रखने का ट्रेंड चल पड़ा है। बॉलीवुड में इसका ताजा उदाहरण हैं रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा। इन दोनों ने अपनी बेटी का नामकरण आदिरा रखा है। इस नाम में आदित्य का ‘आदि’ शामिल है, जबकि रानी में से ‘रा’। मतलब आदि+रा= आदिरा। अब कुछ ऐसे ही नाम की उम्मीद शाहिद-मीरा से लगा बैठे हैं उनके फैंस।

‏@shahidkapoorFC

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है कि शाहिद-मीरा की बेटी का नाम क्या होना चाहिए। खबर है कि शाहिद-मीरा ने बेटी का जो नाम उसके जन्म से पहले सोचा था, वही नाम रखा जाएगा। ये नाम है मीशा। इस नाम पर गौर करें, तो यह नाम भी आदित्य-रानी की बेटी आदिरा की तरह ही है। मीशा में सबसे पहले मीरा राजपूत नाम से ‘मी’ लिया गया है, जबकि शाहिद कपूर के नाम से ‘शा’…यानी मी+शा= मीशा। हालांकि, इस नाम की शाहिद-मीरा की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की गई। हम आपको बता दें कि इस सस्पेंस पर से पर्दा हटाते हुए शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने अपने एक बयान में कहा, शाहिद और मीरा ने बेबी का नाम सोच लिया है, लेकिन ये उन पर है कि वो नाम कब अनाउंस करते हैं। यदि नाम मीशा है, तो यह नाम आपको कैसा लगा? इस पर अपनी राय दें…लाइक, कमेंट व शेयर करके अपनी पसंद दर्ज करवा सकते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / मीरा-शाहिद की बेटी का नामकरण, जानिए क्या रखा नाम?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो