scriptकोंकणा को मां नहीं देखने देती थीं व्यावसायिक फिल्में | Mom never allowed me to watch commercial films : Konkana | Patrika News

कोंकणा को मां नहीं देखने देती थीं व्यावसायिक फिल्में

Published: Aug 02, 2015 12:13:00 am

कोंकणा ने कहा, मैं हिन्दी या बांग्ला भाषा की व्यावसायिक
फिल्में देखकर बड़ी नहीं हुई

Konkona Sen

Konkona Sen

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा को बचपन में उनकी मां व्यावसायिक फिल्में नहीं देखने देती थीं। जानीमानी फिल्मकार अपर्णा सेन की बेटी कोंकणा ने बताया कि मां की यह सख्ती सभी भाषा की व्यावसायिक फिल्मों के लिए थी, चाहे वे हिन्दी भाषा की हों या बांग्ला भाषा की।

कोंकणा ने कहा, मैं हिन्दी या बांग्ला भाषा की व्यावसायिक फिल्में देखकर बड़ी नहीं हुई। मेरी मां ने मुझे ऎसी फिल्में नहीं देखने दी। इसलिए मैंने हमेशा अलग तरह की फिल्में देखी, जिस वजह से मेरी सोच मध्यमार्गी सिनेमा की हो गई है और यह मेरी फिल्मों से भी झलकता है। कोंकणा फिल्म “गौर हरि दास्तां- द फ्रीडम फाइल”में नजर आएंगी।

फिल्म स्वतंत्रता सेनानी गौर हरि दास पर आधारित है, जिन्हें खुद को स्वतंत्रता सेनानी साबित करने में काफी जद्दोजहद करनी पड़ी थी। कोंकणा ने फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभाया है, जो हर कदम पर पति का साथ देती हैं। फिल्म में विनय पाठक, रणवीर शौरी, सौरभ शुक्ला, तनिष्ठा चटर्जी ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो