script‘नाम शबाना’ का फर्स्ट लुक जारी, दमदार रोल में नजर आई तापसी  | Naam Shabana first look out: Get ready to see the awesomeness of Taapsee | Patrika News

‘नाम शबाना’ का फर्स्ट लुक जारी, दमदार रोल में नजर आई तापसी 

Published: Nov 29, 2016 01:03:00 pm

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर ब्लॉक पर फिल्म नाम शबाना की एक तस्वीर पोस्ट की है। पोस्टर में एक्ट्रेस तापसी  फ्रंट में दिखाई दे रही है

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

मुम्बई। ‘पिंक’ फिल्म से लाइमलाइट में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक बार फिर से चर्चा में है। तापसी अपनी अपकमिंग फिल्म नाम शबाना को लेकर सुर्खियों में है। तापसी-अक्षय स्टारर फिल्म ‘नाम शबाना’ का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। पिंक के बाद एक बार फिर तापसी इस फिल्म में एक गंभीर और दमदार रोल में नजर आएंगी। 

बेबी में साथ में नजर आ चुके है अक्षय-तापसी
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर ब्लॉक पर फिल्म नाम शबाना की एक तस्वीर पोस्ट की है। पोस्टर में एक्ट्रेस तापसी फ्रंट में दिखाई दे रही है। बैक साइड में अक्षय की हल्की झलक नजर आ रही है। फैंस के तरह अक्षय का भी यही मानना है कि तापसी का रोल इस फिल्म में शानदार होगा। बता दें इस फिल्म से पहले तापसी और अक्षय साल 2015 में ‘बेबी’ में साथ नजर आ चुके हैं।

31 मार्च को रिलीज होगी नाम शबाना
अक्षय ने फिल्म के पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर करते हुए लिखा है ‘नाम शबाना में दमदार तापसी को देखने के लिए तैयार हो जाइये। आगे लिखा, ये फिल्म तुम्हारे लिए ही है बेबी। यह फिल्म अगले साल 31 मार्च को रिलीज होगी। तापसी और अक्षय के अलावा इस फिल्म में मनोज वाजपेयी और अली अवराम में लीड रोल में नजर आएंगे। 

पिंक में तापसी की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई
बता दें इस साल तापसी बॉलीवुड के शहशांह अमिताभ बच्चन के साथ पिंक फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म में अमिताभ के अभिनय की तो तारीफ हुई थी साथ में तापसी रोल को दर्शकों को खूब सराहा था। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पिंक के बाद नाम शबाना में तापसी की एक्टिंग को कितने नंबर मिलते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो