script

नवाज के खिलाफ बदसलूकी के मामले में महिला ने जारी किया वीडियो

Published: Jan 20, 2016 01:56:00 pm

नवाज के खिलाफ केस दर्ज करवाने वाली महिला ने उस घटना से जुड़ा वीडियो भी जारी किया है जो उसी के मोबाइल से शूट किया गया है।

Nawazuddin Siddiqui2

Nawazuddin Siddiqui2

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ अभी कुछ समय पहले ही बदसलूकी का केस दर्ज हुआ था। नवाज की सोसायटी की ही एक महिला ने यह केस दर्ज करवाया था। नवाज के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकाने का केस दर्ज हुआ था।अब उसी केस में एक नया मोड़ सामने आया है। नवाज के खिलाफ केस दर्ज करवाने वाली महिला ने उस घटना से जुड़ा वीडियो भी जारी किया है जो उसी के मोबाइल से शूट किया गया है।

जो वीडियो सामने आया है, उसमें दोनों के बीच कहा सुनी सुनाई दे रही है। वीडियो में नवाजुद्दीन घर से निकलते हैं अपने गार्ड्स के साथ और वीडियो बनाना बंद करने को कहते हैं।

महिला जैसे ही वहां से जाने को होती है, नवाजुद्दीन कुछ बोलते हैं और उस के बाद महिला उन्हें अपनी भाषा पर ध्यान देने को कहती है। वीडियो से ये तो साफ हो रहा है कि झगड़ा पार्किंग को लेकर शुरू हुआ लेकिन नवाजुद्दीन ने धक्का दिया या नहीं ये साफ नहीं हो रहा है।

आपको याद दिला दें कि घटना के बाद नवाजुद्दीन जब थाने बयान दर्ज कराने पहुंचे थे तो कहा था कि ऐसी कुछ बात हुई ही नहीं। नवाजुद्दीन के खिलाफ केस होने के बाद एक केस उनकी पत्नी की ओर से भी दर्ज कराया गया। नवाजुद्दीन की पत्नी ने शिकायत करने वाली लड़की की मां और उसके भतीजे के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था।


ट्रेंडिंग वीडियो