scriptश्रीदेवी की बेटी ने बदला अपना ब्वॉयफ्रेंड, देखें तस्वीरें | Not Shikhar Pahariya, is Sridevi's daughter Jhanvi Kapoor is dating this guy? | Patrika News
बॉलीवुड

श्रीदेवी की बेटी ने बदला अपना ब्वॉयफ्रेंड, देखें तस्वीरें

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी शिखर पहाडिय़ा के साथ नहीं बल्कि दूसरे शख्स के साथ डेट कर रही हैं….जानिए कौन

Dec 06, 2016 / 11:11 pm

भूप सिंह

Jhanvi Kapoor

Jhanvi Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की खूबसूरत बेटी जाह्नवी कपूर इस समय बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तैयार हैं। लेकिन इससे पहले वह कथित लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। पहले यह कहा जा रहा था कि जाह्नवी कपूर शिखर पहाडिय़ा के साथ डेट कर रही हैं। लेकिन अब इस कहानी में एक नया मोड़ आया है।


अब खबरे आ रही है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी शिखर पहाडिय़ा के साथ नहीं बल्कि दूसरे शख्स के साथ डेट कर रही हैं। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डियर जिंदगी की स्क्रीनिंग के मौके पर श्रीदेवी के साथ जाह्नवी और उनका दोस्त शिखर साथ-साथ नजर आए थे। वे तीनों एक ही गाड़ी में पहुंचे थे।


लेकिन अब खबरे आ रही हैं कि जाह्नवी के साथ जो नजर आया था वह शिखर नहीं बल्कि अक्षत था। यह जवान लड़का टफ्स यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल रिलेशनशिप, मीडिया एंड फिल्म पर पढ़ाई कर रहा है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी और अक्षत की कई फोटोज मौजूद है जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / श्रीदेवी की बेटी ने बदला अपना ब्वॉयफ्रेंड, देखें तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो