scriptफ्लैट में न्यूड मिली थी ओम पुरी की बॉडी, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उभरे कई सवाल | Om Puri Postmortem Report not declares cause of Death | Patrika News

फ्लैट में न्यूड मिली थी ओम पुरी की बॉडी, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उभरे कई सवाल

Published: Jan 07, 2017 12:24:00 pm

शुक्रवार को ओम पुरी की डेड बॉडी उनके फ्लैट में किचन में मिली थी, ओम के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था, कहा जा रहा है कि गुरुवार रात पुरी की पूर्व पत्नी नंदिता से काफी बहस हुई थी…

Om Puri

Om Puri


मुम्बई। अभिनेता ओम पुरी अपने अंतिम सफर पर निकल गए हैं। अब जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई तो उनके बारे में एक चौंकाने वाली बात सामने आई हैं। शुक्रवार को ओम पुरी की डेड बॉडी उनके फ्लैट में किचन में मिली थी। ओम के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। कहा जा रहा है कि गुरुवार रात पुरी की पूर्व पत्नी नंदिता से काफी बहस हुई थी।

पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में असल वजह का नहीं हो पाया खुलासा
उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर के ऊपरी हिस्से में डेढ़ इंच गहरा गड्ढा मिला है। शुरूआत में उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही थी लेकिन पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की असल वजह का खुलासा नहीं हो पाया है।

पूर्व पत्नी ने पुरी की मौत के लिए खालिद और ड्राइवर ठहराया जिम्मेदार
चर्चा है कि नंदिता ने पुरी की मौत के लिए खालिद और ड्राइवर मिश्रा को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने निर्माता खालिद से शुक्रवार रात करीब दो घंटे पूछताछ की है। खबर है कि उस पूछताछ में खालिद ने कहा है कि पिछली रात नंदिता और ओम में खूब झगड़ा हुआ था। खालिद ही वो इंसान हैं जो आखिरी रात ओम पुरी के साथ थे।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में कई जगह ब्लड क्लॉटिंग की भी बात लिखी गई है। पुलिस जल्द ही पुरी की पत्नी नंदिता, बेटा ईशान और एक्टर मनोज पाहवा से पूछताछ करेगी। ओम और नंदिता दोनों अलग रहते थे। नंदिता उनकी दूसरी पत्नी थी।

फिल्म प्रोड्यूसर खालिद रिजवी ने किये ये ख़ुलासे
फिल्म प्रोड्यूसर खालिद रिजवी ने बताया कि मैं गुरुवार शाम को साढ़े 5 बजे उनके घर गया था। वहां उनका एक इंटरव्यू चल रहा था। इंटरव्यू खत्म होने के बाद उन्होंने मुझसे कहा कि एक प्रोग्राम में जाना है। मुझे साथ चलने को कहा। मेरे मना करने पर बोले- अपनी गाड़ी से छोड़ दूंगा। इसके बाद वे नंदिता के घर गए। यहां वो बेटे ईशान से मिलने आए थे। नंदिता से उनकी काफी बहस हुई। नीचे उतरकर उन्होंने ईशान को फोन किया, लेकिन वो किसी पार्टी में था। फिर वो गाड़ी में ही उसका इंतजार करने लगे। इस बीच उन्होंने ड्रिंक भी लिया। 

रिजवी के मुताबिक इसके बाद वो मुझे लेकर मनोज पाहवा के घर पहुंचे। वहां भी उनकी किसी से पैसों को लेकर बहस हुई। चूंकि मैं बाहर था। इसलिए ये नहीं पता कि बहस किससे हुई। बाहर आए तो काफी भावुक थे। इसके बाद मैंने उन्हें घर छोड़ा। रास्ते में मैंने देखा तो उनका पर्स मेरी कार में गिर गया था। पर्स देने के लिए सुबह उनके ड्राइवर को फोन किया तो उसने बताया कि वो दरवाजा नहीं खोल रहे है।

ओम 66 साल के थे। उन्होंने 100 से ज्यादा हिंदी और 20 हॉलीवुड मूवी में काम किया था। शुक्रवार को ही उनके शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल में शबाना आजमी, सुशांत सिंह और अशोक पंडित मौजूद थे। फिर यहीं से उनके शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। बता दें कि इन दिनों ओम पुरी सलमान के साथ ‘ट्यूबलाइटÓ की शूटिंग में बिजी थे। जून में ईद पर रिलीज होने वाली कबीर खान की इस फिल्म में ओम एक गांधीवादी नेता का रोल प्ले कर रहे थे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो