scriptअब 4 करोड़ की वैनिटी वैन में सवार होंगे शाहरूख | OMG! Shahrukh new vanity worth Rs 4 Crore | Patrika News

अब 4 करोड़ की वैनिटी वैन में सवार होंगे शाहरूख

Published: Aug 30, 2015 12:11:00 pm

डीसी डिजाइन शाहरूख के लिए मॉडर्न अमेनिटीज और हाई-एंड टेक्नोलॉजी से युक्त 4 करोड़ की वैनिटी
वैन का बना कर रही है

srk vanity2

srk vanity2

मुंबई। बॉलीवुड के “बादशाह” शाहरूख खान को बेस्ट चीजे पसंद हैं। यदि ऑटोमोबाइल्स की बात की जाए, तो शाहरूख अब कार डिजाइनर दिलीप छाबडिया की नई वैनिटी वैन का इस्तेमाल करेंगे। दिलीप की कम्पनी डीसी डिजाइन पहले भी शाहरूख के लिए वैनिटी वैन डिजाइन कर चुकी है। अब वह शाहरूख के लिए सभी मॉडर्न अमेनिटीज और हाई-एंड टेक्नोलॉजी से युक्त वैनिटी वैन का निर्माण कर रही है।



शाहरूख को यह वैन लगभग 4 करोड़ रूपए की कीमत पर पड़ेगी। कम्पनी के प्रवक्ता के मुताबिक यह अपमार्केट वैनिटी वैन है, जिसे हम मिस्टर खान के लिए बना रहे हैं। यह काफी आरामदायक है। शाहरूख की sci-fi पसंद को देखते हुए वैन के निर्माण के दौरान इस बात का विशेष खयाल रखा गया है। यहां तक कि बस के इंटीरियर को भी शाहरूख की पसंद के मुताबिक sci-fi लुक दिया गया है। इस वैन के निर्माण में 45 से 60 दिन तक का समय लग सकता है।



प्रवक्ता ने कहा कि हमने वैन के फ्लोर पर बैकलिट और इलूमनैटेड ग्लास का इस्तेमाल किया है। साथ ही रूफ पर वुड पैनल्स लगाए हैं। वैन में हमने एक्सटेंशन बनाए हैं, ताकि सैट्स और पार्क में जाते समय मिस्टर खान को ज्यादा जगह मिल सके। वे साइड्स को खोलकर रूम को बड़ा बना सकते हैं। इसमें पैंट्री सेक्शन, वॉर्डरोब सेक्शन, सेपरेट टॉयलेट, इनबिल्ट शावर के साथ स्पेशल मेकअप चेयर भी होगी। वैन आईपैड कंट्रोल्ड फंक्शन से युक्त होगी। इसमें हमने सभी लेटेस्ट गैजेट्स और टेक्नोलॉजिकल आइटम्स फिट कर दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो