scriptBOX OFFICE: आपेनिंग डे फितूर पर भारी सनम रे | Opening Day Sanam ray heavy on fitoor | Patrika News

BOX OFFICE: आपेनिंग डे फितूर पर भारी सनम रे

Published: Feb 13, 2016 03:50:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

फितूर का बजट जहां करीब 70 करोड़ रुपए है, वहीं सनम रे महज 15 करोड़ रुपए में बनी है। जानिए, दोनों फिल्मों का आपेनिंग डे का कलेक्शन क्या रहा…

box office

box office

मुंबई। वैलेंटाइन डे से ठीक दो दिन पहले 12 फरवरी को बॉलीवुड की दो फिल्में फितूर और सनम रे रिलीज हुईं। एक में कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर का रोमांस था, तो दूसरी में पुलकित सम्राट और यामी गौतम की रील और रीयल लाइफ केमिस्ट्री थी। दोनों फिल्में प्रेम-प्रधान हैं और दोनों को कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शूट किया गया है लेकिन दोनों फिल्मों की कहानी काफी अलग है।
 
फितूर को समीक्षकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। फितूर का बजट करीब 70 करोड़ रुपए है और इसमें बॉलीवुड के टॉप स्टार्स जैसे की कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर और तब्बू मुख्या भूमिका में है। ट्रेड अनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके बताया की फिल्म ने अपने पहले दिन सिर्फ 3.61 करोड़ की कमाई की है। 

जहां तक बात सनम रे की है, तो समीक्षकों को यह कुछ खास नहीं लगी। फिल्म को 1 स्टार से ज्यादा नहीं मिला। फितूर से तुलना करें, तो सनम रे का बजट काफी कम है। सनम रे का बजट 15 करोड़ रुपए है। इसमें ज्यादा बड़े एक्टर्स भी नहीं है, बल्कि कुछ फिल्में पुराने यामी गौतम और पुलकित सम्राट हैं। तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 5.04 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की फस्र्ट डे के कलेक्शन से साफ होता है कि फितूर पर सनम रे भारी पड़ी है। अब देखते हैं आने वाले दिनों में क्या होता है। वीकेंड किसके नाम होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो